Connect with us

अंबाला

अंबाला कैंट के इस गाँव के ऊपर चक्कर लगा रहा था लड़ाकू विमान, खौंफ़ के साए में बीती अंबाला की रात

Published

on

पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव की स्थिति बनी हुई है। ऐसे में अंबाला के वायु सेना क्षेत्र में भी हाई अलर्ट है। देर रात अचानक अंबाला के गांव तंदवाल में कुछ ऐसा हुआ कि ग्रामीणों की रात खौफ के साए में बीती। गांव के ऊपर लडाकू विमान देख लोग घबरा गए। घरों की लाइटें बंद कर दी गईं। स्ट्रीट लाइट को भी बंद करने के लिए लोग दौड़ पड़े। गांव में सन्नाटा पसर गया। लडाकू विमान शाहाबाद की ओर से आ रहे थे।

Image result for लडाकू

बराड़ा के गांव तंदवाल में ग्रामीण उस वक्त सकते आ गए जब रात लगभग 10 बजे लडाकू जहाज लगभग दस मिनट तक गांव के ऊपर चक्कर लगाता रहा। जहाज को देख ग्रामीण डर गए। लडाकू जहाज ने गांव के ऊपर 10-12 चक्कर काटे। लगभग दस मिनट तक गांव के ऊपर मंडराने के बाद जहाज अंबाला की ओर चला गया। तब कहीं जाकर ग्रामीणों ने राहत की सांस ली।

demo

जहाज को गांव के ऊपर इस प्रकार से मंडराता देख ग्रामीणों ने डर के मारे अपने-अपने घरों की लाइटें बंद कर दी और जहाज को देखने के लिए ग्रामीण अपने अपने घरों की छतों पर चढ़ गए। उल्लेखनीय है कि इन दिनों जंग के चलते क्षेत्र से दिन रात कई जहाज गुजर रहे है। ऐसे में ग्रामीणों में यह भी डर था कि कहीं यह जहाज दुश्मन का न हो।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *