Connect with us

सोनीपत

आधार कार्ड बनवाने शहर गई युवती का अपहरण, खेत में ले जाकर गैंगरेप

Advertisement घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां जीप से गांव जा रही एक युवती को तीन युवकों ने अगवा करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को मिली शिकायत में 19 वर्षीय युवती ने बताया कि वह शनिवार को गांव से शहर […]

Published

on

Advertisement

घटना हरियाणा के सोनीपत की है। जहां जीप से गांव जा रही एक युवती को तीन युवकों ने अगवा करके उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को मिली शिकायत में 19 वर्षीय युवती ने बताया कि वह शनिवार को गांव से शहर आधार कार्ड बनवाने आई थी। इसके बाद सुभाष चौक से जीप में सवार होकर गांव जा रही थी। जीप में उसके साथ चार अन्य महिलाएं भी सवार हुई थीं। उसमें दो युवक पहले से ही बैठे थे। एक निजी स्कूल के पास चारों महिलाएं जीप से उतर गईं। इसी दौरान गांव फरमाणा निवासी युवक अपनी वैन लेकर आ गया। उसने जीप में बैठे युवकों से कहा कि लड़की को लेकर खेत में चलो।

Advertisement

Girl Kidnapped and Gangraped in Sonipat

इसके बाद जीप में बैठे दोनों युवकों ने उसे सीट के नीचे डाल दिया और फरमाणा के पास खेतों में ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया। फिर उसे वहीं छोड़कर भाग गए। जाते समय उन्होंने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। इस कारण युवती एक दिन चुप रही। उसने रविवार को घटना के बारे में अपने परिजनों को बताया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने दो युवकों पर केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने सोमवार को युवती के कोर्ट में बयान दर्ज कराए तो उसने एक अन्य युवक रवि पर भी रेप का आरोप लगाया। फिर पुलिस ने उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया। सदर थाना प्रभारी दलबीर दांगी का कहना है कि तीनों आरोपियों को जल्द पकड़ लिया जाएगा।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *