Connect with us

स्पोर्ट्स

इस बांग्लादेशी गेंदबाज की हुई पिटाई तो सुनील गावस्कर ने किया नागिन डांस

भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे निदहास ट्रॉफी के फाइनल में एक मजेदार नजारा देखने को मिला. यह नजारा था पूर्व क्रिकेटर और अब TV कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर के नागिन डांस का. गावस्कर ने यह डांस मैदान पर नहीं, बल्कि कॉमेंट्री बॉक्स में किया. भारत और बांग्लादेश के मैच में भारत ने टॉस जीतकर […]

Published

on

भारत और बांग्लादेश के बीच हो रहे निदहास ट्रॉफी के फाइनल में एक मजेदार नजारा देखने को मिला. यह नजारा था पूर्व क्रिकेटर और अब TV कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर के नागिन डांस का. गावस्कर ने यह डांस मैदान पर नहीं, बल्कि कॉमेंट्री बॉक्स में किया.

भारत और बांग्लादेश के मैच में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था. बांग्लादेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 166 रन बनाए थे. इसके जवाब में भारतीय टीम बल्लेबाजी करने उतरी. भारतीय टीम की ओर से ओपनर शिखर धवन तो 10 रन बनाकर आउट हो गए, लेकिन दूसरे छोर के बल्लेबाज रोहित शर्मा मैदान पर जमे रहे. उन्होंने लोकेश राहुल के साथ मिलकर आतिशी बल्लेबाजी की.

रोहित की इसी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी को देखकर सुनील गावस्कर ने कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस किया. टीवी पर मैच देख रहे दर्शकों को भी यह डांस दिखाया गया. जिस समय गावस्कर ने नागिन डांस किया, उस समय बांग्लादेशी गेंदबाज रूबैल हुसैन गेंदबाजी कर रहे थे और रोहित शर्मा उनपर बाउंड्री जड़ रहे थे. हुसैन इस समय तक सुरेश रैना का विकेट ले चुके थे और टीम इंडिया को नुकसान पहुंचा सकते थे.

रोहित शर्मा ने इस दौरान तेजी से खेल दिखाकर टीम इंडिया से दबाव कम करने का काम किया. यही देखकर गावस्कर खुद को नहीं रोक सके और कॉमेंट्री बॉक्स में ही नागिन डांस करने लगे. इस समय 9.1 ओवर में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 82 रन बना लिए थे और रोहित शर्मा 47 रन पर खेल रहे थे. उन्होंने टीम के लिए 56 रन बनाए.

देखिए, गावस्कर का नागिन डांस-

आपको बता दें कि गावस्कर के नागिन डांस करने की भी एक वजह है. इस टी-20 ट्राई सीरीज में बांग्लादेशी खिलाड़ी मुश्फिकुर रहीम का ‘नागिन डांस’ सुर्खियों में रहा है. मुश्फिकुर ने इस सीरीज में श्रीलंका के खिलाफ पहले मैच में नागिन डांस कर जीत का जश्न मनाया था. उधर, श्रीलंका के खिलाड़ी भी पीछे नहीं हटे. बांग्लादेश के खिलाफ अगले मैच में अमिला अपोंसो सपरे के तरह बीन बजाने जैसी मुद्रा में दिखे.

दरअसल, शुक्रवार को 160 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेशी धुरंधर मुश्फिकुर रहीम (28 रन) को अपोंसो ने कैच करवाया. मुश्फिकुर का बेशकीमती विकेट लेते ही अपोंसो बीन बजाने लगे. इसके बाद तो पूरे स्टेडियम में मौजूद श्रीलंकाई समर्थकों ने जमकर जश्न मनाया. अब भारतीय खेमे से भी नागिन डांस देखने को मिला है.

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *