Connect with us

राज्य

एक वारदात ऐसी, जिससे सहम गया पूरा गाँव… पहेली सुलझाने में लगी पुलिस

Published

on

Rewari के गांव मनेठी में बुधवार सुबह गला दबाकर पत्नी की ह त्या करने वाले पति ने भी संदिग्ध परिस्थितियों में दम तोड़ दिया। उसका शव गुरुवार सुबह महेंद्रगढ़ जिले के कनीना bus station के पास मिला था। शुरुआती जांच में पुलिस इसे आत्मह त्या मान रही है। कुछ स्थानीय लोगों ने ट्रक के सामने कूदने के लिए भी कहा। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

धारदार ह थियार से गला का टा गया था

आरोपी प्रदीप का पति बुधवार सुबह से अपनी पत्नी की ह त्या करने के बाद से लापता है। police ने कहा कि ह त्या करने के बाद, आरोपी ने अपने सोतेले हुए बेटे को महतावास में रहने वाले store के मालिक के पास छोड़ दिया था। उसने मकान मालिक से कहा कि उसे इलाज की जरूरत है, जिसके बाद वह पैसे लेकर चला गया।

ह त्या की जानकारी मिलने पर मालिक घर पहुंचा तो उसने सारी बात बताई। उसके बाद, जब पुलिस ने उसे मोबाइल टॉवर के स्थान से खोजने की कोशिश की, तो वह भी पूल के आसपास स्थित था। पुलिस को लगा कि वह घटना के बाद छिपा हुआ है। बाद में, उसका सेलफोन घर में छिपा हुआ पाया गया,तब पुलिस को लगा की वह कहीं फरार हो गया।

पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी और गुरुवार सुबह उसके दुर्घटना की जानकारी मिली। पुलिस ने कहा कि प्रतिवादी के बारे में कनीना पुलिस से जानकारी एकत्र की गई थी, जिसके बाद यह पता चला कि आरोपी सुबह 7 बजे कनीना बस स्टैंड के पास एक ट्रक के सामने कूद गया था , कुचलकर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चला गया है। जब मौके पर खड़ी बाइक पर जानकारी जुटाई गई तो पता चला कि बाइक भी चार्ज की गई थी।