Connect with us

विशेष

एलपीयू की खड़ी बस में मारी कार ने टक्कर, दोनों के ड्राइवर जख्मी

Advertisement जालंधर में बुधवार सुबह एक कार लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की खड़ी बस से आन टकराई। इस हादसे में बस और कार दोनों के ड्राइवर जख्मी हो गए। इन्हें स्टूडेंट्स ने ऑटो की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बस के ड्राइवर की एक टांग बुरी तरह से कुचली गई, वहीं कार चालक की हालत भी स्थिर […]

Published

on

Advertisement

जालंधर में बुधवार सुबह एक कार लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की खड़ी बस से आन टकराई। इस हादसे में बस और कार दोनों के ड्राइवर जख्मी हो गए। इन्हें स्टूडेंट्स ने ऑटो की मदद से अस्पताल पहुंचाया। बस के ड्राइवर की एक टांग बुरी तरह से कुचली गई, वहीं कार चालक की हालत भी स्थिर बताई जा रही है। साथ ही इस घटना के बारे में सूचना पुलिस को भी सूचना दे दी गई है।

 

Advertisement

घटना सुबह साढ़े 8 बजे जालंधर-अमृतसर राष्ट्रीय मार्ग निकट फेयर फार्म रिसोर्ट की है। मिली जानकारी के अनुसार अमृतसर से स्टूडेंट लेकर आ रही लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी की बस का ड्राइवर पेशाब करने के लिए उतरा था। अचानक एक तेज रफ्तार कार ने आकर खड़ी बस में टक्कर मार दी। इस दौरान बस के पीछे खड़ा ड्राइवर बस और कार के बीच में से आने से तो बच गया, लेकिन एक लात बीच में आने से बुरी तरह जख्मी हो गई। हादसे के तुरंत बाद बस में बैठे स्टूडेंट्स ने ऑटो की मदद से जख्मी ड्राइवर को पठानकोट चौक के पास जनता हॉस्पिटल में पहुंचाया।

a car and another LPU Bus driver got injured while car collide with the bus

Advertisement

ड्राइवर जसवीर सिंह पुत्र मल्लाह सिंह निवासी हरदासपुर ने बताया कि वह अमृतसर से होता हुआ 65 स्टूडेंट्स को लवली यूनिवर्सिटी लेकर जा रहा था। इसी दौरान फेयर फार्म के निकट एक कार बेकाबू हो आन टकराई और वह जख्मी हो गया।

a car and another LPU Bus driver got injured while car collide with the bus

Advertisement

दूसरी ओर पता चला है कि बटाला का रहने वाला कार मालिक पंकज जालंधर की तरफ आ रहा था।

a car and another LPU Bus driver got injured while car collide with the bus

उसका ध्यान खड़ी बस की तरफ नहीं गया और इसी के चलते यह दुर्घटना हो गई। इस दौरान पंकज को भी चोटें आई हैं। घायल पंकज को निकट को सैक्रेड हार्ट हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई गई है। इस बारे में थाना डिवीजन नंबर 1 के एएसआई सुखराज सिंह ने कहा कि दूसरे ड्राइवर की हालत में सुधार के बाद उसके बयान लेकर पूरी जांच-पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *