Connect with us

City

कटर मशीन से किए गए थे महिला और दोनों बच्चों के शवों के टुकड़े, 5 बड़े खुलासे

Advertisement अ’वैध संबंधों को छिपाने के लिए असम की महिला और उसकी दो बच्चियों की ह’त्या करने के आरोपी कबाड़ी राजेश ने ह’त्या करने के अलावा कटर मशीन से भी टुकड़े किए थे। जांच में सामने आया कि शवों के टुकड़े करने के बाद उन पर तेल भी लगाया गया ताकि शव के टुकड़ों को […]

Published

on

Advertisement

अ’वैध संबंधों को छिपाने के लिए असम की महिला और उसकी दो बच्चियों की ह’त्या करने के आरोपी कबाड़ी राजेश ने ह’त्या करने के अलावा कटर मशीन से भी टुकड़े किए थे। जांच में सामने आया कि शवों के टुकड़े करने के बाद उन पर तेल भी लगाया गया ताकि शव के टुकड़ों को कुत्ते नोंच डालें।

एफएसएल टीम ने सोमवार सुबह कबाड़ी के गोदाम वाले प्लॉट में पहुंचकर जांच पड़ताल की और दीवारों पर लगे खून के निशान, कपड़े आदि बरामद कर सैंपल लिए। सीआईए टीम ने करीब साढ़े चार सौ गज के प्लॉट को जेसीबी से तीन से चार फुट तक खुदवा दिया गया, लेकिन अभी तक सिर बरामद नहीं हुए। पुलिस ने खुदाई में खून से सने कपड़े और टाट बरामद की है।

Advertisement

उल्लेखनीय है कि 28 दिसंबर को खरक कलां गांव में सड़क किनारे ड्रम में दो बच्चियों और एक महिला का शव मिला था। शवों के छोटे-छोटे टुकड़े किए हुए थे। इस ब्लाइंड केस को सुलझाने के लिए पुलिस मध्यप्रदेश, असम तक पहुंची। पुलिस अधीक्षक गंगाराम पूनिया ने रविवार को खुलासा करते हुए बताया कि नया बाजार वासी कबाड़ी राजेश ने अ’वैध संबंध छुपाने और महिला द्वारा खर्च मांगने और बड़ी लड़की का आधार कार्ड बनवाने की मांग करने पर उनकी दाव से ह’त्या कर दी थी। इस वारदात में उसके साझीदार पूनम उर्फ फौजी और कारिंदा एमपी वासी मक्खन भी शामिल था। पुलिस ने आरोपी मक्खन और पूनम फौजी को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

पूछताछ में मक्खन ने बताया कि बावड़ी गेट स्थित गोदाम में ह’त्या की गई और वहीं पर सिर एक कट्टे में डालकर दबाए गए हैं। वहीं पूरे प्लॉट की खुदाई के बाद भी शव नहीं मिलने पर कयास लगाए जा रहे हैं कि आरोपी राजेश ने यहां एक बार दबाने के बाद निकाल लिए और सिरों को कहीं और दबाया या फेंका गया है।

इसी मामले में सोमवार को एफएसएफ की टीम बावड़ी गेट स्थित प्लॉट में पहुंची। यहां बने तीन कमरों में से बीच वाले कमरे, जिसमें ह’त्या की गई थी।

Advertisement

वहां दीवारों से खून के निशान लिए। इसके अलावा वहां रखे तख्त से भी खून के सैंपल लिए। वहां से कपड़े भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने यहां से एक कटर मशीन बरामद की।

इससे भी सैंपल लिए गए। इसे सबूत मिटाने के लिए धोया हुआ था।

पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि इससे भी टुकड़े किए गए।

राजेश से थे अ’वैध संबंध तो पति ने भी छोड़ा

पुलिस जांच में सामने आया कि असम की मृतक महिला अपनी बेटी और पति के साथ भिवानी में मजदूरी करने आई थी। मृतका का पति चालक है। महिला करीब डेढ़ साल पहले राजेश के संपर्क में आई। अ’वैध संबंधों के कारण वह राजेश के पास ही रहने लगी। इसी कारण उसके पति ने उसे छोड़ दिया। सूत्र बताते हैं कि अब महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली और वह दादरी में रहता है।

पति द्वारा छोड़ने के बाद महिला के पास अन्य कोई विकल्प भी नहीं बचा था। जांच में सामने आया कि राजेश अक्सर महिला के साथ मा’रपीट भी करता था। विकल्प नहीं होने के कारण वह मार भी सहन कर रही थी। राजेश के पास रहते हुए ही उसे छोटी बेटी हुई। जिसकी उम्र करीब छह माह थी। जांच में यह भी सामने आया कि राजेश ने उमरावत गांव में भी जगह ले रखी है, जहां पांच कमरे बना रखे हैं। अक्सर वह महिला और बच्चों को गांव में भेज देता था।

खुदाई में सिर अभी नहीं मिले हैं। खुदाई के दौरान कपड़े और खून से सनी टाट मिली है। अभी जांच की जा रही है। आरोपी राजेश की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *