Connect with us

Cities

कैथल के पास कोहरे के कारण ड्रेन में गिरी स्कोर्पियो, छह की मौत, सिरसा में दो की गई जान

Published

on

घने कोहरे के कारण कैथल के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इससे छह लोगों की मौत हो गई। कोहरे के कारण एक स्‍कार्पियाे वाहन सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गया और इसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई। मारे गए लोगों में पांच हिसार व एक करनाल जिले के रहने वाले थे। दूसरी ओर सिरसा में कोहरे के कारण हुए सड़क हादसे में दो लोगों की जान चली गई।

कैथल के पास कोहरे के कारण ड्रेन में गिरी स्कोर्पियो, छह की मौत, सिरसा में दो की गई जान

जानकारी के अनुसार, देर रात कुछ लोग स्‍कार्पियो गाड़ी में जा रहे थे। पूंडरी-ढांड रोड पर म्यौली गांव के नजदीक घने कोेहरे के कारण गाड़ी के चालक का संतुलन बिगड़ा और स्‍कार्पियो पेड़ से टकराने के बाद ड्रेन में पलट गई। इससे गाड़ी में सवार छह युवकों की मौत। मारे गए युवक 20 से 30 साल की आयु के थे। ये लोग तीन दिन पहले घर से बाहर घूमने के लिए गए थे और वापस लौट रहे थेद। हादसे की सूचना के बाद मारे गए लोगों कमें कोहराम मच गया है। सूचना मिलने के बाद स्वजन अस्पताल पहुंचे। पूंडरी थाना पुलिस इस मामले को लेकर जांच कर रही है।

कैथल के सिविल अस्‍पताल में मारे गए लोगों के परिजन।

जानकारी के अनुसार मारे गए लोगों में गांव सुरेवाला के तीन, गांव बिठमड़ा से एक व गांव हांसावाला से एक व एक अन्य गांव का युवक है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए कैथल के सरकारी अस्पताल में भेजा गया है। प्रदेश के पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्य मंत्री अनूप धानक ने इस हादसे में 6 युवकों की मौत पर गहरा दुख प्रकट किया और कहा कि यह हादसा झकझोर कर देने वाला है।

1. दीपक पुत्र बालकिशन निवासी गांव गगसीना जिला करनाल

2 कपिल पुत्र रोहतास निवासी गांव बिठमड़ा

3 सुनील पुत्र रघुवीर गांव हांसावाला

4 अजय पुत्र दिलबाग निवासी सुरेवाला

5. रामकेश पुत्र महावीर निवासी सुरेवाला।

6. अंकुश पुत्र रघुवीर निवासी गांव सुरेवाला।

मोर्चरी में रखवाए गए मारे गए युवकों के शव।