Connect with us

पानीपत

कोहंड सड़क हादसे से जुड़ी बातें हुई साफ़, क्या हुआ था और क्यूँ… पकड़ा गया बारूमला निवासी चालक…

Published

on

कोहंड के पास वीरवार को हुई ट्रक-कार की भिड़ंत में हुई तीन दोस्तों की मौत से सेक्टर 13-17 व नूरवाला क्षेत्रों से शहरवासियों में रोष की लहर है। गमगीन माहौल में तीनों दोस्तों के शवों को पोस्टमार्टम कर डॉक्टरों की बोर्ड टीम ने किया। पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए।


हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी गोपाल, गुलशन और नूरवाला निवासी राकेश सड़क हादसे में जवान बेटों को खो कर गमगीन थे। लोग उन्हें दिलासा दे रहे थे। बच्चों के पिता ने फूट फूट कर रोते हुए कहा कि बेटों की जिंदगी को संवारने के लिए क्या क्या सपने संजोए थे। लेकिन सारे सपने एक ही झटके में खत्म कर दिए।

थोड़ी-थोड़ी देर बाद उनके आंखों के सामने बच्चों की तस्वीरें घूमने लगती थी। बताया जा रहा है कि कार में हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के नवीन (21), अंकुश (18), नूरवाला के कपिल (18) और मोहित के अलावा एक अन्य युवक भी था। चारों दोस्त फोटो शूट करने के बाद उसे करनाल छोड़कर स्कूल जा रहे थे।


इकलौता बेटा अंकुश, अस्पताल में दम तोड़ा सेक्टर 13-17 निवासी गुलशन ने बताया कि वीरवार को हादसे की सूचना मिलते ही वह शाम साढ़े 6 बजे घटनास्थल पर पहुंचे। पुलिस और राहगीर मौजूद थे। बेटा अंकुश सड़क पर ही क्षतिग्रसत कार में तड़प रहा था। तुरंत उपचार के लिए घरौंड़ा के सामान्य अस्पताल, फिर अर्पणा अस्पताल में ले गए। जहां चिकित्सकों ने अंकुश को मृत घोषित कर दिया।

अगर आप मोहित की कोई भी मदद करना कहते है तो निचे दिए गए no पर समपर्क करे

Ac name – Vinay procha
Ac – 343401000191
ifsc – icic0003434
branch name dwarka sector 17 new delhi 110075
mob – 9953994771

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला