Connect with us

पानीपत

खट्टर ने क्यूँ कहा – खुद को मंत्री, सांसद, विधायक न समझें, सभी कार्यकर्ता हैं…

Published

on

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जो मंच पर हैं और जो पंडाल में हैं वह सब एक समान हैं। कौन कार्यकर्ता मंच पर आ जाए किसी को नहीं पता। चुनाव में जीत का असली श्रेय कार्यकर्ता को जाता है। इसलिए सभी कार्यकर्ता, सांसद, विधायक और मंत्री एक समान हैं। सीएम मनोहर लाल बृहस्पतिवार को अनाज मंडी में कार्यकर्ता अभिनंदन समारोह में शामिल हुए।

सीएम मनोहर लाल ने कहा कि हरियाणा के कार्यकर्ताओं ने रिकॉर्ड बनाया है। देश भर में हरियाणा का नाम हुआ। चुनाव जीत के बाद हरियाणा से जो कार्यकर्ताओं का अभिनंदन शुरू हुआ, अब पूरे देश में चलाया जा रहा है। वहीं विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा, अब ये परंपरा विपक्षी भी अपनाएंगे। पहले जीत के बाद वे कार्यकर्ताओं को भूल जाते थे।

cm manohar lal

मुख्यमंत्री ने मंच से बोलते हुए कहा कि इस बार पार्टी 75 सीट पार करेगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए मंच से बार-बार 75 से ज्यादा सीट जिताने का आह्वान किया। वहीं समारोह में बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने में पन्ना प्रमुखों का भी महत्वूपर्ण योगदान है। उनके बदौलत ही हरियाणा में 10 सीटों पर विजयी हुए।

cm manohar lal


सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जानबूझकर मंच से नेताओं, मंत्री, विधायक और पार्टी पदाधिकारियों का नाम नहीं लेता हूं। ये कुछ दिनों से छोड़ रखा है। कहा, कार्यकर्ताओं ने अभूतपूर्व काम किया है। आप लोगों ने मंच पर बैठे लोगों को यहां तक पहुंचाया है। रिकॉर्ड जीत में गुजरात हमसे आगे हैं। क्‍या हम इसकी चिंता कर सकते हैं। हम रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

cm manohar lal in panipat


सीएम ने कहा कि आजाद भारत के इतिहास में कार्यकर्ता सम्‍मेलन की पहल हमने की है। यह सब कार्यकर्ताओं के हौसले की वजह से हो सका है। 20 साल पहले कार्यकर्ता रातो रात पोस्‍टर लगा देते थे। होड़ लगी रहती थी। उन कार्यकर्ताओं की पार्टी में पूछ नहीं होती थी।

cm manohar lal in panipat


उन्‍होंने कहा, जहां भाजपा के विधायक हैं या नहीं भी नहीं है, वहां विकास को समान तरजीह दी है। आगे भी विकास करवाते रहेंगे। विपक्षी पार्टी अपनों को रेवडि़यां बांटते हैं ताकि भ्रष्‍टाचार कर सकें। एक जेल में है तो दूसरा जेल जाने को तैयार है। उनका परिवार भाइयों और बहनों का होता है। हमारा परिवार हरियाणा की स्‍थाई जनता है।

अधिकारी घर-घर जाकर देंगे सुविधाएं
सीएम ने कहा कि जहां-जहां सुविधाएं लोगों को नहीं मिली हैं, उनके घर अधिकारी जाएंगे और सुविधाएं देंगे। सरकार का प्रयास है, निष्‍पक्ष रूप से जरूरतमंदों को सुविधाएं मिल सकें।

Source Jagran

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला