Connect with us

चंडीगढ़

गरीब रथ में सवार महिला जज समेत 12 लोगों को लूटा; अजमेर से चंडीगढ़ जा रही थी ट्रेन

Spread the love

Spread the love अजमेर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस (12983) में बुधवार अल सुबह रोहतक के नजदीक 10 के करीब युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना रोहतक के मकड़ौली के नजदीक की है जब हथियारबंद आरोपियों ने 12 सवारियों से लूटपाट की और चैन पुलिंग कर फरार हो गए। पीड़ितों […]

Published

on

Spread the love

अजमेर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस (12983) में बुधवार अल सुबह रोहतक के नजदीक 10 के करीब युवकों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना रोहतक के मकड़ौली के नजदीक की है जब हथियारबंद आरोपियों ने 12 सवारियों से लूटपाट की और चैन पुलिंग कर फरार हो गए। पीड़ितों में एक महिला जज भी शामिल है। चंडीगढ़ जीआरपी ने मामला दर्ज किया है।

 

अजमेर से चंडीगढ़ जा रही गरीब रथ एक्सप्रेस में सवार टीटीई मिठठू शर्मा ने बताया कि सुबह 3 बजे ट्रेन रोहतक स्टेशन पर रुकी थी। यहां से चलते ही ट्रेन की बोगी नंबर जी-9 में 10 के करीब आरोपी घुस आए। उन्होंने आते ही दरवाजों को बंद कर दिया और हथियारों के दम पर यात्रियों से लूट-पाट करनी शुरू कर दी। ट्रेन जैसे ही मकड़ोली के नजदीक पहुंची तो आरोपियों ने चैन पुलिंग कर दी और वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

इन यात्रियों में 8 चंडीगढ़ जा रहे थे, जबकि 4 अम्बाला उतर गए। लूट का शिकार हुए लोगों में एक महिला जज भी शामिल है। राजस्थान के दोसा जिले की एडीजे अर्चना आर्य की सोने की चेन, 40 हजार कैश, 1 मोबाइल, दो सोनी की अंगुठियां और ईयरिंग लूटे गए हैं। जिज्ञासा से तीन हजार रुपए, राजीव खन्ना से 10 हजार रुपए, बेअंत सिंह से 10 हजार रुपए, विनोद भारती से एक गोल्ड चेन, विजय कुमार से तीन हजार रुपए, हरप्रीत सिंह से 25 हजार रुपए लूटे हैं।

जीआरपी थाना के एसएचओ नरेश चंद ने बताया कि टीटीई मिठठू शर्मा कि शिकायत पर जीरो एफआइआर दर्ज करके मामला रोहतक जीआरपी को रेफर कर दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ आइपीसी की धाराओं 395, 341, 25 आर्म्स एक्ट और 141-146 रेलवे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *