Connect with us

राज्य

ग़रीबों के साथ कांग्रेस का घिनौना मज़ाक़, रोहतक में हुआ बड़ा शर्मनाक हादसा

Published

on

Spread the love

रोहतक में रविवार को कांग्रेस के एक कार्यक्रम में भगदड़ मच गई। इस दौरान एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल भी बताई जा रही है। यह हादसा चुनाव की तारीख का ऐलान होने से ठीक पहले उस वक्त हुआ, जब कांग्रेसी नेता मोहित धन्वंतरि द्वारा सस्ता राशन देने के लिए एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इसमें सैकड़ों की संख्या में महिलाओं समेत हजारों लोग जमा थे। कार्यक्रम में रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा मुख्य अतिथि की भूमिका में थे।

a lady gone killed due to Panic duringe the congress program at Rohtak

दरअसल जब भी चुनाव की तारीख का ऐलान होना होता है, उससे ठीक पहले लगभग हर पार्टी का नेतृत्व आनन-फानन में वोटर्स को लुभाने के लिए या तो कोई उद्घाटन कर देता है या फिर कोई और कार्यक्रम का आयोजन कर दिया जाता है। रविवार दोपहर रोहतक में बजरंग भवन फाटक के पास कांग्रेस नेता मोहित धन्वंतरि की तरफ से इसी तरह के आयोजन में हजारों की भीड़ सस्ता राशन पाने की लालसा में जमा हो गई थी। यहां दोपहर बाद मुख्य अतिथि के तौर पर रोहतक के कांग्रेस सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्‌डा भी उपस्थित हुए। अचानक यहां जुटी महिलाओं की भीड़ में भगदड़ मच गई, जिसमें नीचे गिर गई एक महिला को भीड़ ने नीचे रौंद दिया और फिर जब भीड़ छंटी तो देखा तो महिला बुरी तरह से तड़प रही थी, वहीं महिला ने दम तोड़ दिया।

सस्ती लोप्रियता बटोरने और सस्ता राशन पाने की होड़ में मरने वाली इस महिला की पहचान काठमंडी निवासी गुड्डी के रूप में हुई है, वहीं एक महिला घायल भी हो गई है। आनन-फानन में पुलिस को भी जानकारी मिली, लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। प्राथमिक जानकारी में सामने आया है कि बिना अनुमति कार्यक्रम कराया जा रहा था। अब इस घटना के बाद न सिर्फ कांग्रेस नेतृत्व, बल्कि पुलिस प्रशासन के भी हाथ-पैर फूले हुए हैं। कोई कुछ बोलने को भी तैयार नहीं है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *