Connect with us

पानीपत

ग़ुस्से में है शहर, आरोपी को कड़ी से कड़ी सज़ा देने की उठी आवाज़… पानीपत की बेटी

Published

on

मां ने बताया दोपहर 12:30 बजे बेटी खेलकर घर आई और बोली कि भैया को लेने स्कूल चलो। बाहर जाने लगी तो मैंने टोका कि बारिश हो रही है। मैं बाहर निकलने वाली थी, तभी किराएदार की बेटी आ गई। करीब 10 मिनट बाद बाहर आई तो बेटी नहीं मिली। आरोपी बच्ची को कमरे में ले गया और गलत हरकत करने लगा। बच्ची के चिल्लाने पर गला दबाकर मार डाला।

गले पर नाखून के निशान मिले हैं। रात 7 बजे पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तब भी वह न शे में था। आरोपी के पिता भगतराम ने बताया कि राजेश नशा करता था। दो माह पहले उसने प|ी मनीषा के साथ मारपीट की थी। इसलिए वह बेटा-बेटी को लेकर मायके नरेला चली गई थी। राजेश रेहड़ी लगाता था। वह घर की पहली मंजिल पर एक कमरे में रहता था। दूसरा कमरा खाली था, जिसमें वारदात हुई ।

परिजनों ने अस्पताल में शव लेने से मना कर दिया। आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की। शाम को आरोपी पकड़ा गया तो परिजन उसे देखने के लिए गए। फिर बच्चों को गोद में लेकर लोगों ने सनौली रोड पर भीम गौड़ा मंदिर के पास सवा घंटे जाम लगाया। डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश वत्स और डीएसपी सिटी सतीश गौतम पहुंचे। एक बार जाम खुलवा दिया। थोड़ी देर बाद परिजनों ने फिर से जाम लगा दिया। जाम हटाने आई पुलिस से लोगों की झड़प भी हो गई। बाद में लोगों ने जाम खोल दिया।

8 वार्ड के लोगों ने सनौली रोड पर लगाया जाम

8 वार्ड के लोगों ने सनौली रोड पर लगाया जामvideo source Lovely Singh

Gepostet von Panipat LIVE am Donnerstag, 14. März 2019

सिविल अस्पताल में परिजनों से मिल एसपी भावुक हो गए। बोले ये यह पूरे पानीपत, पुलिस विभाग की बेटी है। दोषी को बख्शा नहीं जाएगा। आरोपी का जल्द कोर्ट में चालान पेश करेंगे। वहीं फोरेंसिक एक्सपर्ट डॉ. नारायण डबास ने बताया कि गला दबाकर बच्ची की हत्या की गई है। स्वैप रिपोर्ट आने पर रेप के बारे में पता चल पाएगा।

शव मिलने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया था। एसपी ने तीनों सीआईए सहित 250 पुलिसकर्मियों को आरोपी पकड़ने में लगाया। सभी पुलिसकर्मियों को आरोपी के फोटो भेजे और ग्रुप पर भी फोटो डाले। 5 घंटे बाद मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नांगलखेड़ी के पास से आरोपी को गिरफ्तार किया।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *