Connect with us

गुड़गांव

गुड़गाँव में विस्फोटक से भरी गाड़ी में धमाका, पुलिस ने मैके से दो को किया गिरफ़्तार

Published

on

गुड़गांव के कादीपुर स्थित इंडस्ट्रीयल क्षेत्र में पटाखा फैक्ट्री में विस्फोटक से भरी सीएनजी की गाड़ी में अचानक धमाका हो गया। रविवार देर रात घटी इस घटना में पटाखा गोदाम में आग लग गई। हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चार गंभीर रूप से घायलों को सफदरजंग अस्पताल पहुंचाया गया, जहां एक घायल ने दम तोड़ दिया। दो घायलों को गुड़गांव के प्राइवेट अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

two died after the blast in a crackers loaded wagon at Gurgaon

रविवार रात 9.35 बजे कादीपुर इंडस्ट्रीयल क्षेत्र की गली नंबर-8 में लक्की कटारिया नामक व्यक्ति का पटाखा फैक्ट्री में सीएनजी की एक गाड़ी आई थी। इसमें विस्फोटक भरा हुआ था। जब विस्फोटक उतारा जा रहा था तो अचानक गाड़ी में धमाका हो गया। देखते ही देखते गाड़ी के परखचे उड़ गए। इस हादसे में गाड़ी चालक के सहयोगी सत्तार निवासी रूपनगर अजमेर और कंपनी का केयर टेकर नेपाल सिंह महतो निवासी मैदापुर बेगू सराय की मौत हो गई है।

two died after the blast in a crackers loaded wagon at Gurgaon

हादसे में चालक संजू निवासी मथुरा, शैलेंद्र मिश्रा निवासी बरेली, अनिल निवासी दिल्ली, कन्हई लाल, लाल बहादुर निवासी अमेठी गंभीर रूप से घायल हो गए। आग की सूचना मिलते ही सेक्टर-37 से पहुंची दमकल की गाड़ियों ने एक घंटे में ही आग पर काबू पा लिया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर फैक्ट्री संचालक भारत भूषण कटारिया और उसके बेटे अमित कटारिया को गिरफ्तार किया है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 × 5 =

You're currently offline