Connect with us

यमुनानगर

चालक को झपकी आने पर ट्रक की टक्कर सीधे रोडवेज से हो गई।

Published

on

ट्रक चालक की लापरवाही रोडवेज यात्रियों की जान पर बन आई। जगाधरी पोंटा हाईवे पर गांव मुंडाखेड़ा के पास ट्रक व रोडवेज डिपो की बस की भिडंत हो गई। इससे करीब 12 से ज्यादा लोग घायल हो गए। इसमे पांच लोग बुरी तरह जख्मी हो गए।

हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया। आसपास केलोगों ने घायलों को बस से बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और बस व ट्रक को सड़क से हटवाया।

यमुनानगर डिपो की बस
खिजराबाद से चंडीगढ़ जाने वाली यमुनानगर डिपो की बस सुबह करीब आठ बजे निकली। जब बस मुंडाखेड़ा के पास पहुंची, तो सामने से आ रहे ट्रक ने उसे सीधी टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शी जुबेर ने बताया कि रोडवेज बस अपनी साइड में जा रही थी। ट्रक चालक को झपकी लगी और ट्रक बस की साइड में आया। जिससे वह सीधा बस से टकरा गया।

ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा

हादसे में दोनों वाहनों के आगे का हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। इस हादसे में बस के चालक सलीम, परिचालक आजाद सिंह, नबी आलम मेरठ उत्तर प्रदेश, नर सिंह अराइयांवाला व गुलाबगढ़ निवासी कृष्ण जख्मी हो गए।

सलीम की छाती में घुसी नुकीली चीज

सलीम की छाती में कोई नुकीली चीज घुस गई और सिर में भी चोट आई है। जबकि अन्य घायलों के बाजू व टांगों चोटें आई हैं। एसआइ जगबीर सिंह ने बताया कि ट्रक चालक की लापरवाही से हादसा हुआ है। घायलों को भर्ती करवा दिया गया है। वह थोड़ा ठीक होंगे, तो बयान लेकर आगामी कार्रवाई होगी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला