Connect with us

जींद

जननायक जनता पार्टी के नेता दुष्‍यंत चौटाला ने एक फिर चाचा अभय चौटाला पर जमकर हमले किए

Advertisement जननायक जनता पार्टी के नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने एक बार फिर चाचा अभय चौटाला पर हमला बोला। उन्‍होंने बगैर अभय चौटाला का नाम लिए कहा कि कुछ लोग अफवाह फैलाने में लगे हैं। पिछले दिनों मुझे कहा गया कि ये तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिल आया है। कुछ दिन बाद […]

Published

on

Advertisement

जननायक जनता पार्टी के नेता और सांसद दुष्यंत चौटाला ने एक बार फिर चाचा अभय चौटाला पर हमला बोला। उन्‍होंने बगैर अभय चौटाला का नाम लिए कहा कि कुछ लोग अफवाह फैलाने में लगे हैं। पिछले दिनों मुझे कहा गया कि ये तो भाजपा अध्यक्ष अमित शाह से मिल आया है। कुछ दिन बाद कहेंगे कि ये तो सोनिया गांधी के घर रोटी खा आया है।

उन्‍होंने बिना नाम लिए अभय चौटाला पर जमकर हमले किए। दुष्‍यंत बोले, हमारी पार्टी को तीन सौ छोरों की पार्टी कहते है, लेकिन इन्हीं छोरों की हिम्मत से जींद की धरती पर छह लाख लोग एकत्र हो सकते हैं तो आने वाले समय में परिवर्तन भी लाएंगे।

Advertisement

दुष्यंत ने कहा कि स्वयं को किसान हितैषी बताकर उसकी आय को दोगुना करने की बात कहने वाली भाजपा ने आज किसान को शोषण के साथ दोगुना कर्जदार बना दिया है। उन्होंने कहा, भाजपा सरकार ने अच्छे दिनों के सपने दिखाए थे, लेकिन आज चाहे किसान, युवा हो या व्यापारी वर्ग। हर कोई हताश हैं। फसल बीमा के नाम पर उसका जबरन पैसा काटा जा रहा है। भाजपा ने साल में दो करोड़ युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था, लेकिन ग्रुप डी की 17 हजार नौकरी के लिए 18 लाख युवा आवेदन करते है तो इससे साफ पता लगता है की प्रदेश में बेरोजगारी किस कदर है।

Advertisement

जींद उपचुनाव तय करेगा आगे की परिस्थितियां

Advertisement

उन्होंने कहा कि पार्टी जींद उपचुनाव के रण में उतर गई है। जो आगामी चुनाव की परिस्थितियों को तय करने का काम करेगी। इसलिए अब आपकी जिम्मेदारी बनती है की पार्टी के साथ एक-एक व्यक्ति को जोड़ने का काम करें, ताकि पार्टी को और मजूबत किया जा सके।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *