Connect with us

कैथल

जिंदा नवजात बच्ची को खेत में फेंका, चेहरा नोच रहे थे कुत्ते, रोई तो बची जान

Published

on

दो दिन की नवजात बच्ची को किसी ने खेत में फेंक दिया। इस बच्ची को कुत्तों ने नोच डाला। ग्रामीणों ने बच्ची की चीख सुनी तो दौड़ पड़े। एक युवक के साथ नंबरदार बच्ची को लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां से उसे पीजीआइ चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कैथल के खेड़ी शेरखां गांव के नंबरदार जगदीश कुमार ने बताया कि उसकी भैंस गुम हो गई थी। वह भैंस तलाशते हुए खेतों की तरफ जा रहा था तो भीड़ नजर आई। नजदीक गया तो नवजात बच्ची जमीन पर पड़ी थी और कुत्तों ने चेहरा नोच रखा था। लोग पुलिस का इंतजार कर रहे थे।

Image result for baby

उसने बच्ची को गोद में उठा लिया। वह और नरेंद्र दोनों सुभाष चंद्र की गाड़ी से बच्ची को लेकर कैथल सिविल अस्पताल पहुंचे, जहां से चिकित्सकों ने बच्ची को पीजीआइ ले जाने की बात कही। सूचना के बावजूद पुलिस कर्मचारी करीब डेढ़ घंटे बाद अस्पताल पहुंचे। इस कारण बच्ची को पीजीआइ ले जाने में काफी देरी हुई। किठाना पुलिस चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर शमशेर ङ्क्षसह ने बताया कि नवजात बच्ची खेत में मिली है। ग्रामीणों ने बच्ची को अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस भी अस्पताल पहुंच गई थी। देरी से पहुंचने की बात कहना गलत है।

बच्ची को जब अस्पताल ले जा रहे थे, तब रास्ते में पुलिस की जिप्सी ने रोक लिया। एक पुलिस कर्मचारी ने बच्ची का फोटो मोबाइल में लिया। बोले तुम चलो हम पीछे-पीछे आते हैं। इसके बावजूद पुलिस की टीम देरी से पहुंची।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला