Connect with us

Cities

जीटी रोड से शहर के अंदर जाएगी एक और सड़क, काम शुरू हो चुका है.. सीधे देवी मंदिर और सलारगंज गेट

Published

on

जीटी राेड से लाेधी पार्क पुलिया तक ड्रेन-1 किनारे सड़क बनाई जाएगी। सड़क बनने से स्काईलार्क राेड पर जाम कम होगा। नगर निगम 45 लाख की लागत से सड़क बनाने जा रहा है। वार्ड-4 के पार्षद रविंद्र नागपाल ने इस बारे में कहा कि इसके बनने से वार्ड वासियों को सबसे बड़ी राहत मिलेगी। सर्कस ग्राउंड के बगल से यह सड़क गुजरेगी। यह सड़क करीब 20 फुट चौड़ी होगी।

Image result for सलारगंज गेट

सड़क के लिए मिट्‌टी समतल कर दी गई है। अब बजरी डाली जा रही है। पार्षद नागपाल ने कहा कि टेंडर शर्त के मुताबिक सड़क पहले ही बन जाती, लेकिन ठेकेदार ने ढिलाई बरती। इसलिए सड़क बनाने में देरी हुई है। तहसील कैंप एरिया, फतेहपुरी रोड, लोधी पार्क एरिया, सलारजंग गेट की ओर से आने वाले, देवी मूर्ति कॉलोनी, देवी मंदिर की ओर से आने वाले सहित आसपास के लाेगों को राहत होगी।

जल्दी ही बनाई जाएगी सड़क: कमिश्नर

तहसील कैंप, देवी मंदिर-सलारगंज गेट जाने में होगी आसानी

Image result for देवी मंदिर panipat

ड्रेन-1 किनारे सड़क बनने से तहसील कैंप एरिया, देवी मंदिर और सलारगंज की ओर आने-जाने वालों को सहूलियत होगी। वे लोग जो तहसील कैंप एरिया से जीटी रोड पर आना चाहेंगे या अस्पताल जाना चाहेंगे। उन्हें स्काईलार्क रोड से जाने की जरूरत नहीं होगी। वह ड्रेन-1 किनारे बनने वाली सड़क का इस्तेमाल कर सकेंगे।

अतिक्रमण से स्काईलार्क रोड पर हमेशा रहता है जाम

स्काईलार्क रोड पर सर्विस एजेंसी वालों के अतिक्रमण से हमेशा जाम रहता है। सड़क के दोनों को कार सर्विस एजेंसी गाड़ियां खड़ी करती है। ऊपर से दुकानदारों का कब्जा। दुकानदार तो अपने बोर्ड भी सड़क पर ही लगाते हैं।

45 लाख से बनाई जाएगी सड़क, मिट्‌टी समतल की गई, अब बजरी डालनी शुरू