Connect with us

बॉलीवुड

जेल में दो रातें बिताने के बाद सलमान खान को मिली जमानत

Published

on

काला हिरण शिकार मामलें में जोधपुर सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की जमानत पर फैसला सुनाते हुए आज शनिवार को जमानत दे दी है। काला हिरण शिकार मामलें में सलमान खान को 5 साल की सजा के बाद जमानत पर दो दिन अदालत पर दोनो पक्षों की जिरह को सुनने के बाद यह महत्‍वूपर्ण फैसला सुनाया है

कोर्ट से सलमान की बहनें अर्पिता, अलवीरा और बॉडीगार्ड अदालत छोड़कर फिलहाल जा चुके हैं। सलमान को जेल में भी लगातार उनके केस की जानकारी दी जा रही है। उन्हें लगातार बताया जा रहा है कि बाहर कोर्ट में क्या चल रहा है। सलमान को बता दिया गया है कि उनकी याचिका की सुनवाई हो चुकी है और फैसला लंच के बाद आएगा।

सलमान की बहन अलविरा तो पहले ही पहुंच गई थीं, लेकिन उनकी छोटी बहन अर्पिता होटल में बने मंदिर में पूजा कर रही थीं, इसलिए वो कोर्ट देर से पहुंची थीं। इस बीच, जोधपुर सेंट्रल जेल के सुरक्षाकर्मियों ने बताया कि सलमान को की वीआईपी ट्रीटमेंट नहीं दिया जा रहा है।

गौरतलब है कि अगर दबंग खान को आज जमानत नहीं मिल पाती है तो उन्हें छुट्टी के कारण शनिवार और रविवार की रात भी जेल में ही बितानी होगी। इसी के साथ यह भी कहा गया है कि अगर आज सलमान की रिहाई नहीं हुई तो उन्हें कैदियों वाली ड्रेस भी पहननी होगी। बता दें कि सलमान खान को बैरक 2 में रखा गया है, वहां वह कैदी नंबर 106 हैं। सलमान की ओर से 2 वकील हस्टिमल सारस्वत और महेश बोड़ा अपना पक्ष रखेंगे। सुपरस्टार के वकील का कहना है कि केस से जुड़े गवाह भरोसेमंद नहीं थे। सलमान खान के फैंस और पूरी फिल्म इंडस्ट्री सिर्फ यही दुआ कर रही है कि उनका सुपरस्टार जल्द से जल्द एक बार फिर से उनके बीच आ जाए।​

कोर्ट में आज क्या हुआ ?    

कोर्ट में सलमान के वकील ने कहा-

सलमान को जमानत मिले

सलमान बेगुनाह हैं, उन्हें फंसाया गया है

सलमान ने जमानत की सभी शर्तें मानी हैं

हर तारीख पर सलमान कोर्ट में पेश हुए हैं

सरकारी वकील ने कहा-

सलमान को बेल नहीं मिले

सलमान को 5 साल की सजा हुई है

ट्रायल कोर्ट ने सलमान को दोषी माना है

शिकार के तीन मामले पहले भी हैं

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पानीपत

पानीपत में सिख समाज ने फिल्म मनमर्जियां के खिलाफ सौंपा ज्ञापन, जाने क्या है एतराज़

Published

on

By

सिख समाज के दर्जनों लोगों ने अनुराग कश्यप द्वारा बनाई गई फिल्म मनमर्जियां के खिलाफ उपायुक्त सुमेधा कटारिया को ज्ञापन सौंपा ! ज्ञापन में कहा गया कि फिल्म में अभिषेक बच्चन और तापसी पन्नू जो सिख किरदार में दिखाए गए हैं उन्हें फिल्म के एक सीन में सिगरेट पीते हुए दिखाया गया है !

जिससे सिख समाज की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंची है और सारा समाज इस फिल्म का विरोध करता है ! इस फिल्म को सभी सिनेमा हॉल से हटवाने की मांग करता है !

सिख समाज ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर फिल्म को जल्दी ना हटाया गया तो सिख समाज के लोग एकत्रित होकर सिनेमा हॉल पर जाकर इस फिल्म का विरोध करेंगे और किसी भी स्थिति बिगड़ती स्थिति में जिम्मेदार प्रशासन होगा !

Continue Reading

पानीपत

इंडियल आइडल में पानीपत के अशोक की करूंगी मदद – नेहा कक्कड़

Published

on

By

पानीपत(अनिल कुमार):   बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ का जीवन पानीपत से जुड़ा हुआ हैं। यहां उन्होंने पानीपत के जगदीश चंद्र की जागरण पार्टी के साथ भेंटे गायी और वह आज गायकी के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रही है। इन दिनों नेहा रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन-10 में जज की भूमिका निभा रही है।

Image result for neha kakkar with ashok in indian idol

पानीपत के अशोक चुघ को इंडियन आइडल के ऑडिशन में प्रतिभागी के रूप में चुना गया। यह वहीं चुघ परिवार है जहां पर नेहा कक्कड़ ने अपना बचपन इस परिवार के साथ बिताया। जगदीश चुघ परिवार के मुखिया थे। जिनका कुछ साल पहले निधन हो चुका है। वह जागरण मंडली के नाम से जागरण करते थे।

Image result for नेहा कक्कड़ ने कहा: इंडियल आइडल में पानीपत के अशोक की करूंगी मदद

इस परिवार से सिंगर बनने का सपना लेकर आए अशोक का कहना है कि वह भी नेहा की तरह अपने माता-पिता का नाम रोशन करना चाहते है। स्टेज पर अशोक की मां श्वेता को देखकर नेहा की आंखो में आंसू आ गए। उन्हें देखकर उनके बचपन की यादें ताजा हो गई। उन्होंने उनके परिवार को आश्वासन दिया कि उनसे जो भी बन पड़ेगा वो अशोक के लिए करेंगी।

Image result for नेहा कक्कड़ ने कहा: इंडियल आइडल में पानीपत के अशोक की करूंगी मदद

Continue Reading

बॉलीवुड

ये है 12 सबसे खूबसूरत और हॉट पंजाबी एक्ट्रेस, इस वाली को देख लेंगे तो आपकी तबियत खुश हो जाएगी

Published

on

By

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री अपने आप में बहुत हिट है। साथ ही पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेसेज की खूबसूरती तो देखते ही बनती हैं। पंजाबी फिल्में भले ही पॉपुलर ना होती हो लेकिन इनकी एक्ट्रेसेज तो नाम कमा ही रही हैं। ऐसे में बात करेंगे पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की उन एक्ट्रेस के बारे में जो खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी मात देती हैं। तो देर किस बात की चलिए जानते है।

1. नीरू बाजवा

नीरू बॉलीवुड फिल्म मिले न मिले हम और स्पेशल 26 में अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। हालांकि दोनों फिल्मों में कुछ खास रोल नहीं मिलने से नीरू खास कर नहीं सकीं। नीरू पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में जाना माना नाम हैं। और अगर बात खूबसूरती की करें तो वह इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर देती है।

2. सोनम बाजवा

अभिनेत्री सोनम बाजवा हाल ही में एक फिल्म में दिलजीत दोसांज के अपोजिट दिखाई देने वाली हैं। उन्होंने फिल्म ‘पंजाब 1984’ में दमदार अभिनय के बाद काफी तारीफें पाई थीं। जिसके बाद उन्हें बेहतरीन अभिनेत्री के तौर पर जाना जाता है। आपको बता दें कि सोनम जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उससे कही ज्यादा वह खूबसूरत है।

3. सिमरन कौर मुंडी

मिस इंडिया और मॉडल सिमरन कौर बेहद खूबसूरत हैं और उतनी ही खूबसूरत है सिमरन की एक्टिंग भी। उन्होंने कपिल की फिल्म किस किस को प्यार करूं में भी काम किया है। वहीं इसके बाद वे बॉलीवुड में नजर नहीं आईं।

4. जपजी खैरा

जपजी पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत और बेहतरीन अभिनेत्रियों में से हैं। उन्हें लाइन से कई हिट फिल्में देने के लिए भी जाना जाता है। वे जितनी खूबसूरत हैं, उतनी ही टैलेंटेड भी।

5. ओशिन साई

ओशिन पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे प्रॉमिसिंग यंग टैलेंट हैं। उन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही सुपर स्टार दिलजीत दोसांज के साथ काम किया था। जिसके बाद उन्होंने पीछे मुड़ कर नहीं देखा।

6. माही गिल

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल 19 दिसंबर को 42 साल की हो गई हैं, लेकिन इस उम्र में भी उनकी हॉटनेस कम नहीं है। 2003 में पंजाबी फिल्म हवाएं से एक्टिंग में डेब्यु करने वाली माही गिल को बॉलीवुड फिल्म देव डी, गुलाल, साहेब बीवी और गैगस्टर जैसी फिल्मों से पहचान मिली है। पंजाब के चंडीगढ़ से ताल्लुक रखने वाली माही के अभिनय को पान सिंह तोमर, दबंग, साहेब-बीबी और गैंगस्टर रिटर्न्स जैसी फिल्मों में खूब सराहा गया है।

7. श्रुति सोढ़ी

पंजाबी फिल्मों में सबसे जाने माने नामों में से एक नाम अभिनेत्री श्रुति सोढ़ी का भी है। वे इंडस्ट्री में अपनी बबली छवि के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने कई हिट फिल्में दी हैं। साथी ही ये खूबसूरत अभिनेत्री बॉलीवुड में भी प्रॉमिसिंग साबित हो सकती हैं।

8. गिन्नी कपूर

गिन्नी कपूर को पंजाबी इंडस्ट्री की सबसे हॉट ऐक्ट्रेस भी कहा जाता है। वे पंजाबी फिल्मों के साथ-साथ कई पंजाबी एल्बम्स में भी दिखी हैं। वहीं उन्होंने कई हिट फिल्में भी दी हैं। उनके कई फैंस उन्हें बॉलीवुड में भी देखना चाहते हैं।

9. खुशी गाधवी

10. गुरलीन चोपड़ा 

11. हिमांशी खुराना

12. धृति सहारन

Continue Reading

Trending

Copyright © 2018 Panipat Live