Connect with us

पानीपत

जैसे ही एंबुलेंस पावटी पहुंची तो वहां चीख-पुकार मच गई। लोगों में आक्रोश बढ़ता गया। शव रखकर लगाया जाम।

Published

on

Advertisement

दोपहर जैसे ही एंबुलेंस पावटी पहुंची तो चीख-पुकार मच गई। रवि की चाची रोते हुए ह त्यारों को कोसती है। ग्रामीणों के चेहरे पर गम और गुस्सा झलक रहा था। धीरे-धीरे लोगों में आक्रोश बढ़ता गया। इसके बाद ग्रामीण परिजनों संग रवि का शव लेकर गांव से वापस हथवाला रोड के सामने पहुंच गए। डीएसपी प्रदीप कुमार ने उन्हें मनाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माने और शव को जीटी रोड पर की दिल्ली लेन पर रखकर जाम लगा दिया। थोड़ी देर में ही वहां वाहनों की लंबी कतार लग गई। हालत खराब होते देख पुलिस ने मृतक के भाई व अन्य परिजनों को मुख्य आरोपित को पकड़ने का विश्वास दिला जाम खुलवाया।

ravi murder
इससे पहले जाम लगाने के दौरान मृतक की दोनों बहन भी पहुंच गई और फूट-फूटकर रोने लगी। डीएसपी ने उनको समझाते हुए हटने के लिए कहने लगे तो बहन ने रोते हुए कहा अंकल जी मेरे भाई को काटा डाला। उनको भी यहां लाकर मारो। तभी जाकर हमें इंसाफ मिलेगा। उन्होंने मारते हुए जरा सा भी नहीं सोचा।

Advertisement

road jam panipat

जिस तरह ग्रामीणों ने रवि के शव को जीटी रोड पर रखकर करीब पंद्रह मिनट तक जाम लगाया, ऐसे में उन पर कार्रवाई हो सकती है। पुलिस पहचान के लिए सबूत जुटा रही है। जाम के दौरान कई पुलिस कर्मी फोटो खिंचने के साथ ही वीडियो भी बना रहे थे।

Advertisement

अंकल मेरे भाई को काट डाला, उनको भी यहां लाकर मारो

हरियाणवी कलाकार सोनिका के भाई रवि की ह त्‍या कर दी गई। होली के दिन वह डीजे पर नाच रहा था। पुरानी रंजिश में कुछ युवकों ने तलवारों से हमला कर दिया। अस्‍पताल ले जाने से पहले उसने दम तोड़ दिया।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *