Connect with us

पानीपत

ट्यूशन मैडम के प्यार में अमित ने लांघी हदें, महिला ने भी शादी के बाहर रखें छात्र से संबंध…

Spread the love

Spread the love  प्रेम संबंध के बीच में आने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से ह’त्या कर दी। पहले पत्नी ने उसने नशीली दवाईयां दीं। जब उसे कुछ नहीं हुआ तो प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से ह’त्या कर दी। इसके बाद दोनों नगदी और जेवरात […]

Published

on

Spread the love

 प्रेम संबंध के बीच में आने पर महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की बेरहमी से ह’त्या कर दी। पहले पत्नी ने उसने नशीली दवाईयां दीं। जब उसे कुछ नहीं हुआ तो प्रेमिका ने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी बेरहमी से ह’त्या कर दी। इसके बाद दोनों नगदी और जेवरात लेकर फरार हो गए। पुलिस ने 35 दिन बाद दोनों को रोहतक से गिरफ्तार किया।

खाद्य एवं आपूर्ति विभाग में डीसी रेट पर लगे चौकीदार जींद जिले के गांव मोहनगढ़ वासी दलबीर ङ्क्षसह (41) की समालखा की कृष्णा कॉलोनी में हुई ह’त्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। वा’रदात के 35 दिन बाद सीआइए-1 ने ह’त्या आरोपित पत्नी अमिता (30) और उसके प्रेमी अमित (19) को रोहतक के सेक्टर-4 से गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से दोनों को दो दिन के रिमांड पर भेज दिया गया।

घर पर बुलाकर की वारदात

दलबीर अवैध संबंधों में रोडा बना हुआ था इसलिए पत्नी अमिता ने आइटीआइ पास प्रेमी अमित के साथ मिलकर रास्ते से हटाने का फैसला लिया। 18 दिसंबर की रात को अमिता ने अमित को कॉल करके घर बुलाया और फिर साजिश के तहत दलबीर को नशे की गोलियां डालकर चाय पिला दी। दलबीर को ज्यादा नशा नहीं हुआ और वह घर पर अमित को देखकर भड़क गया। इसके बाद दोनों ने दलबीर के हाथ-पैर बांधे और डंडे से सिर पर वार किया। दलबीर की ह’त्या करने के बाद अमिता घर से नकदी, जेवर व अन्य सामान लेकर प्लान के तहत प्रेमी के साथ दिल्ली भाग गईं।

छह शहरों में होटलों में रहे, पैसे खत्म हुए तो पकड़े गए

एसपी सुमित कुमार ने लघु सचिवालय में बुधवार को प्रेसवार्ता कर बताया कि दलबीर की ह’त्या के बाद आरोपित अमिता व अमित दिल्ली, जयपुर, अजमेर, जोधपुर, छत्तीसगढ़ के राजपुर, पंजाब के जालंधर के होटलों में ठहरे। वे सबसे ज्यादा जालंधर में करीब 20 दिन तक रहे। वे डेबिट कार्ड के जरिये खाते से रुपये निकलवाते रहे। पुलिस दोनों के पीछे पड़ी हुई थी, लेकिन वे लोकेशन बदल कर चकमा देते रहे। रुपये खत्म हुए तो दोनों आरोपित रोहतक तो उन्हें सीआइए-1 प्रभारी संदीप छिक्कारा की टीम ने काबू कर लिया। रिमांड के दौरान आरोपितों से वा’रदात में इस्तेमाल ह’थियार की बरामदगी की जाएगी। और लोग तो वा’रदात व साजिश में शामिल नहीं थे इसका पता लगाया जाएगा।

छात्र अमित का ट्यूशन पढऩे दौरान अमिता से प्रेम-प्रसंग हो गया था 

एसपी सुमित कुमार ने बताया कि अंग्रेजी विषय से एमए पास रोहतक गांव बलम्बा की अमिता का पति से तलाक हो गया था। पहले पति से उसकी एक बेटी है। चार साल पहले अमिता ने दलबीर से शादी कर ली। इससे दोनों की एक बेटी है। दलबीर के गांव के मकान की दीवार से अमित के मकान की दीवार लगती है। अमित दलबीर को भाई कहता था। अमित दसवीं कक्षा में तब उसने अमिता के पास अंग्रेजी का ट्यूशन पढ़ा था। दोनों में प्रेम प्रसंग हो गया। दस महीने से दोनों के अवैध संबंध के बारे में दलबीर को पता चल गया था। दलबीर ने विरोध किया तो उसे मा’र डाला।

दलबीर पर पत्नी झूठा केस दर्ज कराने की देती थी ध’मकी 

मोहनगढ़ के ईश्वर ने थाना समालखा पुलिस को शिकायत दी कि उसके चचेरे भाई दलबीर की पत्नी अमिता का चरित्र संदिग्ध था। दलबीर पत्नी अमिता को समझाता था कि परिवार की बदनामी हो रही है। अमिता ने ध’मकी दी थी कि उसे झूठे केस में फंसा देगी। इसी डर से 17 दिसंबर को दलबीर पत्नी व बेटी को गांव से समालखा ले गया। वहां पर 18 दिसंबर को उसके भाई की अमिता ने प्रेमी संग मिलकर ह’त्या कर दी। समालखा थाना पुलिस ने अमिता व उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज किया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *