Connect with us

जींद

तीन लोग भैंस दिलाने का झांसा देकर कार में ले गए- महिला, पुलिस ने महिला को पैसे वसूलते पकड़ा

Published

on

पुलिस ने एक महिला को गिरफ्तार किया, जिसने संपत्ति के व्यापारियों को जाल में फंसाकर दस लाख रुपये की संपत्ति मांग की। आरोपी महिला इससे पहले 50,000 रुपये ले चुकी है। CIVIL LINE पुलिस ने महिला के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे गिरफ्तार कर लिया।

Dsp पुष्पा खत्री ने कहा कि सोनीपत जिले की एक महिला ने 13 मई को महिला थाने में शिकायत की कि वह एक भैंस खरीदने के लिए जींद आई थी। उसी दौरान 3 लोग भैंस लाने के बहाने car में बैठा कर ले गए और उसे किसी सुनसान जगह में ले जाकर कार में बुरी तरह से दुराचार किया। फिर उन्हें छोड़कर भाग गया। महिला पुलिस ने बुधवार को तीन अज्ञात लोगों के उल्लंघन और धमकी के मामले दर्ज किए।

कंडेला के एक ग्रामीण दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके पिता धर्मबीर और उसके पिता के दोस्त सुखबीर ने प्रॉपर्टी कारोबारियों के साथ काम किया। सोनीपत की एक महिला ने उसके पिता धर्मबीर, उसके पिता के दोस्त Sukhbir और अन्य के खिलाफ उल्लंघन का मामला दर्ज करके 10 लाख रुपये का मुकदमा दायर किया। तब महिला चार लाख रुपये में समझौता करने को तैयार हो गई। पहले महिला ने सहमति के नाम पर अपने पिता से 50 हजार रुपये लिए थे।

पैसे की दूसरी किस्त लेने के लिए महिला को गुरुवार को अर्बन एस्टेट के ढाबा पार्क में बुलाया गया था। शिकायतें मिलने पर BDPO धर्मबीर सिंह को टास्क जज नियुक्त किया गया और छापेमारी की एक टीम बनाई गई। जिसमें प्रभारी जगदीश सिंह सिविल चैनल्स पुलिस स्टेशन, एसआई रमेश कुमार, एएसआई कृष्ण कुमार, एएसआई मोनिका देवी, एचसी बुधराम शामिल हैं।

इसके बाद, शिकायतकर्ता ने महिला से संपर्क किया और कहा कि वह पार्क में ही है | शिकायतकर्ता ने महिला को कर्तव्य न्यायाधीश के हस्ताक्षर किए नोट महिला को थमा दिए और संकेत प्राप्त करने के बाद, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया और उसके कब्जे से पैसे ले लिए। पुलिस आरोपी महिला की पूछताछ कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *