Connect with us

सोनीपत

…तो इसलिए स्टूडेंट ने कॉलेज में घुसकर लेक्चरर को दी मौत, अब हुआ असली खुलासा

Advertisement कॉलेज में घुसकर स्टूडेंट ने लेक्चरर को उसकी बेटी के सामने गोलियों से भून डाला। इस हत्याकांड की असली वजह अब सामने आई है, जानिए। घटना हरियाणा में सोनीपत जिले के खरखौदा की है। गांव पिपली स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में घुसकर छात्र ने लेक्चचर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देने के […]

Published

on

Advertisement

कॉलेज में घुसकर स्टूडेंट ने लेक्चरर को उसकी बेटी के सामने गोलियों से भून डाला। इस हत्याकांड की असली वजह अब सामने आई है, जानिए।

घटना हरियाणा में सोनीपत जिले के खरखौदा की है। गांव पिपली स्थित गवर्नमेंट कॉलेज में घुसकर छात्र ने लेक्चचर की गोली मारकर हत्या कर दी। वारदात अंजाम देने के बाद आरोपी स्टूडेंट फरार हो गया। मृतक की पहचान सोनीपत सेक्टर 23 निवासी राजेश मलिक के रूप में हुई है। मंगलवार सुबह हर रोज की तरह वह कॉलेज आए और स्टाफ रूम में बैठै थे कि एक युवक आया और उन्हें चार गोलियां मार दीं।

Advertisement

आरोपी छात्र ने अपने चाचा की लाइसेंसी पिस्तौल से लेक्चरर राजेश मलिक को गोलियां। आरोप है कि कॉलेज की डिफेंस साइंस की महिला लेक्चरर भी इस मामले में शामिल है। महिला लेक्चरर का मलिक से कुछ विवाद चल रहा था। पुलिस ने आरोपी छात्र के खिलाफ हत्या और महिला लेक्चरर समेत छह लोगों के खिलाफ षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को गिरफ्तार भी किया है।

Advertisement

कॉलेज गेट पर लगे सीसीटीवी फुटेज से आरोपी की पहचान हुई, पुलिस ने फुटेड कब्जे में ले लिया। मूलरूप से गांव सरढाना फिलहाल सेक्टर-23 निवासी राजेश मलिक (42) करीब तीन साल पहले राजकीय कॉलेज पिपली में एक्सटेंशन लेक्चरर नियुक्त हुए थे। राजेश मंगलवार सुबह अपने साले मयूर विहार निवासी सितेंद्र और बेटी लक्षिका के साथ कार में कॉलेज के लिए निकले थे।

Advertisement

सितेंद्र भांजी लक्षिका को दिल्ली के रोहिणी के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाने के लिए आए थे। कॉलेज पहुंचने के बाद राजेश बेटी के साथ भीतर चले गए और सितेंद्र बाहर खड़ा रहा। प्राचार्य कार्यालय के पास बने स्टेनो कार्यालय में एक्सटेंशन लेक्चरर हाजिरी लगाने गए तो वहां क्लर्क ज्योति पहले से मौजूद थीं। तभी बीए द्वितीय वर्ष का छात्र जगमाल उर्फ जगमेल वहां आया और उसने राजेश पर ताबड़तोड़ चार फायर किए और फरार हो गया।

ज्योति बाहर की ओर भागी तो उसे सितेंद्र दिखाई दिया। उसने सितेंद्र को बताया कि छात्र जगमेल राजेश मलिक को गोली मारकर भाग गया है। उधर, राजेश को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। सितेंद्र ने बताया कि छात्र ने उसके जीजा की गोली मारकर हत्या कर दी है। कॉलेज में उन्हें पता लगा कि छात्र जगमेल छात्राओं के साथ छेड़खानी करता था। इसका राजेश विरोध करता था।

साथ ही राजेश का डिफेंस साइंस की महिला लेक्चरर योगेश से कुछ विवाद चल रहा था। योगेश और जगमेल का मेल मिलाप था। शनिवार को भी योगेश और जगमेल को बातचीत करते हुए देखा गया था। उन्हें शक है कि योगेश ने जगमेल के साथ मिलकर उसके जीजा को मरवाया है। पुलिस ने जगमेल के खिलाफ हत्या और योगेश समेत छह के खिलाफ हत्या का षड्यंत्र रचने का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी भागते हुए सीसीटीवी में भी कैद हो गया है। जिसे पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

एक्सटेंशन लेक्चरर की राजकीय कॉलेज पिपली में गोली मारकर हत्या की गई है। परिजनों के बयान पर छात्र व महिला लेक्चरर को नामजद कराया गया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। जल्द आरोपी गिरफ्तार किए जाएंगे।
– डीके भारद्वाज, एएसपी, सोनीपत

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *