Connect with us

चंडीगढ़

दफ्तर में घुसकर महिला अधिकारी की ह त्या कर खुद को मारी थी गो ली, यह वजह आई सामने

Published

on

Advertisement

फूड एंड के मिकल टेस्टिंग लैब की जोनल लाइसेंसिंग अथॉरिटी डॉ. नेहा शौरी की ह त्या के बाद कर्मचारी भी सहमे हुए हैं। हालांकि सूत्रों की मानें तो आरोपी काफी समय से डॉ. नेहा शौरी की ह त्या की फिराक में था। वह कई चक्कर लैब के लगा चुका था। इतना ही नहीं आरोपी बलविंदर सिंह ने इसी महीने 8 मार्च को आ र्म्स ए क्ट के अधीन लाइसेंस लिया था। बता दें कि शुक्रवार को मोहाली के खरड़ स्थित फूड एंड के मिकल टेस्टिंग लैब में महिला अधिकारी नेहा शौरी की गो ली मारकर ह त्या कर दी गई थी। वा रदात को अंजाम देने वाला मृतक आरोपी बलविंदर सिंह मोरिंडा निवासी था।

मृतक महिला अधिकारी नेहा शौरी

Advertisement

करीब 18 दिन पहले 11 मार्च को इसी लाइसेंस पर एक रि वाल्वर की एंट्री करवाई थी। मृतक आरोपी की तलाशी के दौरान उसके पास मिले एक बैग पुलिस ने अखबार में लिपटा एक बड़ा चा कू, रि वाल्वर का कवर और कुछ का रतूस बरामद किए हैं। ह मलावर की गतिविधियों को देखने से पता लगता है कि उसने डॉ. नेहा शौरी की ह त्या अचानक तैश में आकर नहीं, बल्कि पूरी साजिश रचने के बाद की है। रि वाल्वर न चलने पर उसका इरादा नेहा शौरी पर चा कू से ह मला करने का था जैसा कि पुलिस ने अंदेशा जताया है।

इसके चलते आरोपी तनाव में था

मृतक हत्यारोपी का फाइल फोटो

Advertisement
मृतक ह त्यारोपी का फाइल फोटो

आरोपी बलविंदर सिंह के मोरिंडा बस स्टैंड के निकट मेडिकल स्टोर से कुछ साल पहले न शीली दवाएं एक रेड के दौरान बरामद होने के बाद ड्र ग विभाग ने दुकान को सील कर दिया था। इसके बाद बलविंदर अपने घर में ही जेपी अस्पताल के नाम से अवैध तौर पर प्रैक्टिस कर रहा था। ड्र ग विभाग को पता चलने पर कार्रवाई करके इस अस्पताल को भी बंद करवा दिया था। इससे बलविंदर सिंह तनाव में रहने लगा था।

कुछ दिन पहले बेटी का जन्मदिन मनाया था

Advertisement

35 वर्षीय डॉ. नेहा शौरी के माता-पिता सेक्टर-12 पंचकूला में रहते हैं जबकि उसका ससुराल सेक्टर-6 पंचकूला में है। नेहा शौरी की दो वर्षीय बेटी है, जिसका कुछ दिन पहले ही जन्मदिन था।

Was shot in the office and shot

नेहा की ह त्या की ड्र ग विभाग के अधिकारियों, कर्मचारियों के अलावा सभी जिला केमिस्ट एसोसिएशन ने निंदा की है।

चंडीगढ़ में होगा संस्कार

अभी तक मृतका डॉ. नेहा शौरी के शव का पोस्टमार्टम नहीं हो पाया है। शव खरड़ मार्चरी में रखा गया है। शनिवार सुबह मृतका व आरोपी के शवों का पोस्टमार्टम डॉक्टरों की टीम करेगी।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *