Connect with us

विशेष

दरवाजा नहीं खोला तो देसी पि’स्तौल से सीने में मार ली गो’ली, परिवार में मातम

Published

on

रेवाड़ी जिले के नाहड़ निवासी सोनू ने सोमवार की रात करीब 11 बजे अपनी ससुराल लावन में गो’ली मारकर आत्मह’त्या कर ली। सोनू स्कूटी पर सवार होकर गांव लावन पहुंचा था। सोनू ने ससुरालजनों द्वारा दरवाजा नहीं खोलने पर गुस्से में आकर देसी पि’स्तौल से छाती में गो’ली मार ली। घटना की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी। मृतक के भाई मोनू के अनुसार नाहड़ निवासी सोनू (27) की शादी गांव लावन में आरती के साथ हुई थी। सोनू दिल्ली बिजली बोर्ड में डीसी रेट पर क्लर्क लगा हुआ था। पिछले कुछ समय से गुरुग्राम के गढ़ी हरसरू गांव में रह रहा था। सोनू की पत्नी आरती पिछले कुछ दिन से अपने मायके लावन आई हुई थी। 10 फरवरी को सोनू के छोटे भाई अनिल की शादी होनी तय थी।

शादी समारोह के लिए सोनू अपनी पत्नी व बच्चों को लेने के लिए सोमवार रात करीब 11 बजे स्कूटी पर अपनी ससुराल लावन पहुंचा। ससुराल के सभी सदस्य सो रहे थे। सोनू ने ससुराल के घर का दरवाजा खटखटाया, लेकिन किसी ने दरवाजा नहीं खोला। इससे तैश में आकर उसने देसी पि’स्तौल से अपनी छाती में गो’ली मार ली। गो’ली लगने से वह ल’हूलुहान होकर दरवाजे पर बनी सीढ़ियों में गिर गया। गो’ली की आवाज सुनकर ससुरालजन बाहर आए। ससुराल वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

नारनौल में कराया पोस्टमार्टम

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

मंगलवार सुबह करीब साढे़ आठ बजे पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना देकर बुलाया। इसके बाद शव को पो’स्टमार्टम के लिए महेंद्रगढ़ उप नागरिक अस्पताल भेजा। उप नागरिक अस्पताल में एक्सरे मशीन खराब होने के कारण शव का पो’स्टमार्टम नारनौल में कराया गया।

सिर से हेलमेट भी नहीं उतारा

सोनू स्कूटी पर सवार होकर आया था। उसने हाथ में दस्ताने पहने हुए थे। दस्ताने उतारकर ससुराल के गेट को खटखटाया था। उसने सिर से हेलमेट भी नहीं उतारा था। पुलिस ने मौके से देसी पि’स्तौल, का’रतूस का एक खोल बरामद किया। फोरेंसिक टीम ने मौके से ब्लड के सैंपल सहित अन्य साक्ष्य जुटाए।

पुलिस ने धारा 25, 54, 59 आ’र्म्स ए’क्ट के तहत केस दर्ज किया है। सोनू के पास अवैध ह’थियार मिलने के कारण इन धाराओं में केस दर्ज किया गया है। परिजनों ने म’र्डर की कोई संभावना नहीं जताई। पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पो’स्टमार्टम कराया है।– रूपलाल शर्मा, थाना प्रभारी महेंद्रगढ़।

सोनू पिछले काफी दिन से श’राब का सेवन कर रहा था। मैंने श’राब छोड़ने के लिए कहा था। वह इसके बाद भी श’राब की लत नहीं छोड़ पा रहा था। सोमवार रात हमें सोनू के आने की जानकारी नहीं मिली। गो’ली चलने की आवाज सुनकर बाहर गए थे। लैंडलाइन नंबर पर रात को ही फोन किया था। किसी ने फोन नहीं उठाया। सुबह सरपंच ने फोन किया तब पुलिस आई। – आरती, मृतक की पत्नी

हमें सोनू ने ससुराल जाने के बारे में कुछ नहीं बताया। मंगलवार को हमें सोनू की आत्मह’त्या की जानकारी मिली।  – मोनू, मृतक सोनू का भाई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: बुरी नज़र वाले तेरा मुँह कला