Connect with us

पानीपत

दिल्ली-चंडीगढ़ हाइवे पर.. सोनीपत से पानीपत तक पीछा कर.. गाड़ी को मारी टक्करें

पंजाब महिला आयोज की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी पर बुधवार सुबह बदमाशों ने हमले की कोशिश की.. मनीषा गुलाटी अपने बेटे के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ आ रही थी और तभी सोनीपत पास एक गाड़ी उनके पीछे लग गई. गाड़ी में सवार अज्ञात बदमाशों ने ज़बरन उनकी गाड़ी रुकवाने की कोशिश की और जब उनकी गाड़ी नहीं रुकी […]

Published

on

पंजाब महिला आयोज की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी पर बुधवार सुबह बदमाशों ने हमले की कोशिश की.. मनीषा गुलाटी अपने बेटे के साथ दिल्ली से चंडीगढ़ आ रही थी और तभी सोनीपत पास एक गाड़ी उनके पीछे लग गई. गाड़ी में सवार अज्ञात बदमाशों ने ज़बरन उनकी गाड़ी रुकवाने की कोशिश की और जब उनकी गाड़ी नहीं रुकी तो बदमाशों ने अपनी गाड़ी से टक्कर मार दी.

ये बदमाश सोनीपत से लेकर पानीपत तक उनकी गाड़ी का पीछा करते आए. हैरानी की बात है कि इस दौरान मनीषा गुलाटी के साथ पुलिस की एक गाड़ी भी थी, लेकिन पुलिसकर्मी कुछ नहीं कर पाए. मनीषा गुलाटी ने अपने साथ हुई घटना की शिकायत पानीपत एसपी को दी है.

गाड़ी में चेयरपर्सन और उनका बेटा भी था

गाड़ी में महिला आयोग की चेयरपर्सन मनीषा और उनका बेटा भी था। इस घटना से गुलाटी और उनका बेटा सहमे हुए हैं। गुलाटी ने मामले की शिकायत एसपी सुमित कुमार को दी है। बताया गया है कि एसपी की स्पेशल सेल टीम ने बदमाशों को सोनीपत से काबू कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर ही है।

नाके लगाकर तलाश, गांव में भी छापेमारी

एसपी ने बताया कि नाके लगाकर बदमाशों के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है। मुखबिरों को भी अलर्ट कर दिया गया है। हाईवे लूट मामले में पुराने आरोपितों की कुंडली खंगाली जा रही है। बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा। पीसीआर को भी अलर्ट कर दिया गया है।

एसपी ने बताया कि नाके लगाकर बदमाशों के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गई है. हाईवे लूट मामले में पुराने आरोपितों की कुंडली खंगाली जा रही है. बदमाशों को बख्शा नहीं जाएगा. पीसीआर को भी अलर्ट कर दिया गया है.

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *