Connect with us

पानीपत

दिल्ली-चंडीगढ़ हाईवे अब लोगों के लिए सुरक्षित नहीं रहा। आए दिन लिफ्ट देने के बहाने लू’ट की वा’रदात सामने आ रही है

Spread the love

Spread the love हाईवे के लु’टेरों को लेकर लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस सबसे व्यस्त रहने वाले दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। गोहाना रोड स्थित गुप्ता टैक्सटाइल के मैनेजर ललित गुप्ता का सोमवार रात को गोहाना मोड़ से चार ब’दमाशों ने कार से दिल्ली के […]

Published

on

Spread the love

हाईवे के लु’टेरों को लेकर लोगों में खौफ बढ़ता जा रहा है। पुलिस सबसे व्यस्त रहने वाले दिल्ली चंडीगढ़ हाईवे पर लोगों को सुरक्षा देने में नाकाम साबित हो रही है। गोहाना रोड स्थित गुप्ता टैक्सटाइल के मैनेजर ललित गुप्ता का सोमवार रात को गोहाना मोड़ से चार ब’दमाशों ने कार से दिल्ली के लिए लिफ्ट दी और रास्ते में लूटते, पीटते और घुमाते रहे। उससे एक लाख रुपये वसूले, खाते से 74 हजार रुपये निकाल लिये। करीब तीन घंटे बाद गन्नौर में उसे कार से उतारकर फरार हो गए।

वारदात रात 8:30 बजे की है। नई दिल्ली के नांगल राया निवासी ललित गुप्ता ने बताया कि गत रात्रि घर जाने के लिए गोहाना मोड़ पर वाहन का इंतजार कर रहा था। तभी बस स्टैंड की तरफ से कार आई और चालक ने दिल्ली के लिए आवाज लगाई। वह गाड़ी में बैठ लिया। गाड़ी समालखा के नजदीक पहुंची तो अंदर बैठे ब’दमाशों ने पिटाई कर पर्स, बैग, मोबाइल फोन व डेबिट कार्ड छीन लिया।

रि’वाल्वर लगाकर एटीएम से भी निकलवाए रुपये

दो ब’दमाशों ने उसकी कनपटी व पीछे रि’वाल्वर अड़ा दी और डेबिट का पिन नंबर पूछने लगे। उसने डर के मारे गलत नंबर बता दिया। एक ब’दमाश समालखा के कई एटीएम में गया, लेकिन रुपये नहीं निकाल पाया। ब’दमाश ने उसकी पिटाई की। दूसरे ने ध’मकी दी कि घर फोन कर एक लाख रुपये मंगा ले, नहीं तो गो’ली मार देगा। ब’दमाशों ने गाड़ी पानीपत की ओर घुमा ली। उन्होंने अमित गुप्ता को कॉल कर एक लाख रुपये भेजने को कहा।

मलिक पेट्रोल पंप के पास बुलाया रकम देने के लिए

कुछ देर बाद न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी का रोहित एक लाख रुपये लेकर जीटी रोड मलिक पेट्रोल पंप के पास पहुंच गया। ब’दमाशों ने कार फ्लाईओवर पर रोक रखी थी। एक ब’दमाश गाड़ी से नीचे उतरा और रोहित के पास पहुंचा। उन्होंने रोहित से कहा कि रुपये लड़के को दे दीजिए। ब’दमाश रोहित से एक लाख रुपये लेकर गाड़ी में बैठा और गाड़ी दिल्ली की ओर चली।

गन्नौर के पास अंधेरे में उतार दिया

गन्नौर के पास ब’दमाश ने गो’ली मारने की ध’मकी देकर उनसे डेबिट कार्ड का पिन नंबर पूछ लिया। फिर ब’दमाश उसे रेलवे रोड स्थित एटीएम में साथ ले गया और उससे ही जबरदस्ती खाते से 54000 रुपये निकलवा लिए। उन्हें अंधेरे में उतार दिया। उन्होंने राहगीर से मोबाइल फोन लेकर गन्नौर में रहने वाले विजय को मौके पर बुलाया। विजय ने उन्हें दिल्ली बाईपास पर छोड़ दिया। उन्हें पता चला कि उसके क्रेडिट कार्ड से भी 20 हजार रुपये निकाल लिए गए हैं। सेक्टर 11-12 चौकी प्रभारी राजेश कुमार ने बताया कि मामला दर्ज करके ब’दमाशों की तलाश की जा रही है।

सीसीटीवी से बचने को ब’दमाशों ने पेट्रोल पंप से पीछे खड़ी कर रखी थी कार

वहीं, पुलिस ने मलिक पेट्रोल पंप के सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो उसमें ब’दमाशों की गाड़ी नहीं दिखी क्योंकि कैमरों के वहां ट्रक खड़े थे। गार्ड ने पुष्टि की है कि एक लड़का जरूर आया था यहां।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *