Connect with us

बॉलीवुड

दुनिया की सबसे खूबसूरत लड़कियां रहती हैं यहां… भारतीय लड़कों से करना चाहती हैं शादी

Published

on

इस संसार में भगवान ने किसी को कम खूबसूरत बनाया है तो किसी को ज्यादा खूबसूरत बनाया है। इंसान जवान और सुंदर दिखने के लिए बहुत उपाय करता है, लेकिन उम्र के हिसाब से इंसान की खूबसूरती में बदलाव होता रहता है और यही प्रकृति का नियम है, लेकिन आज हम आपको एक ऐसी जगह के बारे में बताने वाले हैं जहां की औरतें 70 साल की उम्र भी बहुत खूबसूरत दिखती हैं।

उन्हें देखकर कोई उनकी असली उम्र भी भी बता पायेगा।दुनिया में कई जनजातियां पाई जाती हैं, उनमें से एक ‘हुंजा जनजाति’ भी है। एक रिपोर्ट के अनुसार बताया गया है कि इस जनजाति के इंसान लंबे समय तक खूबसूरत और जवान दिखाई देते हैं। 70 साल की औरतें भी 18 साल की लगती हैं। आपको बता दें कि यह जनजाति पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के गिलगिट इलाके में स्थित है। यहां की हंजा घाटियां इन्हीं जनजातियों के कारण मशहूर है। इन घाटियों की वजह से ही इन जनजातियों को अपनी पहचान मिली है।

भारत के उत्तरी छोर में स्थित इस जनजाति की औरतें 65 से 70 साल की उम्र में भी बच्चे को जन्म दे सकती हैं। एक पाकिस्तानी यूट्यूब चैनल ने यहां की लड़कियों से शादी के बारे में बात की तो उन्होंने भारतीय लड़कों को अपनी पहली पसंद बताया। यहां की जलवायु की वजह से इन लोगों को रोगों से लडने की क्षमता अधिक होती है। इस वजह से ये लोग बहुत कम बीमार पड़ते हैं और स्वस्थ रहते हैं।

इस जनजाति के लोग 100 साल तक आसानी से जीवित रह लेते हैं। इनकी जवानी और खूबसूरती का राज इनके खाने-पीने में छुपा है। ये लोग ज्यादातर ज्वार-बाजरा, खुमानी व मेवा का सेवन करते हैं।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

बॉलीवुड

बॉलीवुड के इन सितारों पर उनके फैंस ने ही कर दिया था अटैक, एक को स्टेज पर चढ़कर पीटा

Published

on

By

बॉलीवुड सितारों के लाखों फैंस होते हैं जो उनसे बेहद प्यार करते हैं लेकिन कुछ फैंस सरफिरे भी होते हैं जो कभी कभी अपनी हदें पार कर जाते हैं। आज हम आपको ऐसे 5 सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे उनके ही फैंस ने पी’टने की कोशिश की।

1) गौहर खान – दोस्तों ‘रॉ स्टार’ नाम के एक रियलिटी शो को गौहर खान होस्ट कर रही थी और तभी ऑडियंस में बैठे एक व्यक्ति ने करीब आकर उन्हें जोर से थप्पड़ मार दिया, काफी हंगामा होने के बाद जब पुलिस ने उसे पकड़ा तो उसने बताया की गौहर ने ऐसी ड्रेस पहनी थी इसीलिए उसने थप्पड़ मारा। 2) जॉन अब्राहम – जॉन एक बार एक इवेंट पर पहुंचे जहाँ उन्हें एक लड़की ने भीड़ के बीच में घुसकर काट लिया था, जॉन को आज तक समझ नहीं आया उसने ऐसा क्यों किया था।

3) बिपाशा बासु – राज 3 की प्रमोशन के दौरान बिपाशा बासु के साथ भी एक फैन ने ऐसी ही हरकत की, उसने बिपाशा की ड्रेस जोर से खींच दी जिसकी वजह से उन्हें चोट लग गयी थी, ये तो पता नहीं की वो बिपाशा को नुक्सान पहुँचाना चाहता था की उनकी ड्रेस फाड़ना चाहता था लेकिन उसे तुरंत हिरासत में ले लिया गया।

4) ऋतिक रोशन – ‘बैंग बैंग’ फिल्म की प्रमोशन के दौरान एक फैन ने ऋतिक पर अचानक अटैक कर दिया, उसने ऋतिक को हाथ मिलाने के बहाने पकड़ा और उनके गले को दबा दिया, काफी मुश्किल से बॉडी गार्ड ने उसे अलग किया था।

5) श्रुति हासन – लक फिल्म रिलीज होने के बाद एक अज्ञात व्यक्ति ने श्रुति हासन को उनके घर तक फॉलो किया और उनका गला दबाने की कोशिश की, श्रुति ने जल्दी से अंदर जाकर दरवाजा उसके मुँह पर मारा और पुलिस को बुला लिया था।

Continue Reading

बॉलीवुड

Shocking : क्या सोनाली-इरफान के बाद शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर..? घरवालो ने दिया ये जवाब

Published

on

By

बॉलीवुड हस्तियों को कैं सर होने की खबरें एक बड़े समुदाय को प्रभावित करती हैं। यह महज एक परिवार या कुछ लोगों से जुड़ी नहीं रहतीं, आमुक अभिनेता अथवा अभिनेत्री के चाहने वालों का दिल तोड़ने और दुखी करने वाली होती हैं।

Shocking : क्या सोनाली-इरफान के बाद शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर..? घरवालो ने दिया ये जवाब 1

इरफान खान और सोनाली बेंद्रे के मामले में हम ऐसा देख चुके हैं। इसके बाद भी अफ वाह फैलाने वालों को लोगों की भवानाओं के साथ खेलने में तनिक देर नहीं लगता। शुक्रवार शाम अचानक यह खबर चारों तैर गई कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर को कैं सर हो गया है।

Shocking : क्या सोनाली-इरफान के बाद शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर..? घरवालो ने दिया ये जवाब 2

पर हाल में एबीपी न्यूज ने जब शाहिद कपूर के परिवार से इस बात की जानकारी ली तो उन सभी ने इस खबर को एकदम बेहूदा और बेबुनियाद बताया। बातचीत के दौरान उन्होंने कहा,’ लोग कुछ भी कैसे लिख सकते हैं? आखिर इस खबर का आधार क्या है? इस तरह की अफ वाहें फैलाने को किस तरह से जायज ठहराया जा सकता है?

Shocking : क्या सोनाली-इरफान के बाद शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर..? घरवालो ने दिया ये जवाब 3

इसके बाद जब एबीपी ने शाहिद कपूर के मैनेजर आकांक्षा को फोन कर इस बारे की जानकारी ली तो उन्होंने भी हैरानगी जताते हुए इस खबर को झू ठा बताया है। आकांक्षा ने कहा कि जब शाहिद को इस बारे में पता चला, तो ये सुनने के बाद वो हंस रहे थे कि उनके बारे में जाने कैसी कैसी ख बरें फै लाई जा रही हैं। मैनेजेर ने कहा कि अभी शाहिद कपूर एक निजी काम से इन दिनों दिल्ली में हैं और वो अगले दो दिनों में मुम्बई लौटेंगे।

Shocking : क्या सोनाली-इरफान के बाद शाहिद कपूर को भी हुआ कैंसर..? घरवालो ने दिया ये जवाब 4

Continue Reading

बॉलीवुड

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन

Published

on

By

मुकेश अम्बानी देश के सबसे धनि व्यक्ति है. मुकेश के पास जितनी ज्यादा धन दौलत है उतना ही बड़ा उनका दिल भी है. मुकेश अंबानी गरीबों और बेसहरा लोंगो की सहायता के लिए अनेक से काम करते है. हाल ही में मुकेश अम्बानी की बेटी की शादी होने जा रही है. इनकी बेटी ईशा अम्बानी 12 दिसम्बर को बिजनेसमैन आनंद पिरामल से शादी करेंगी.

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 1

 

यह शाही शादी उदयपुर में होने जा रही है. इससे पहले दोनों परिवार उदयपुर में इस खुशी के मौके को सेलिब्रेट कर रहे हैं. अंबानी और पीरामल परिवार दो दिन उदयपुर रहेगा. इस दौरान शादी के पहले की रस्में होंगी. बेटी की शादी के इस शुभ अवसर पर अम्बानी कई तरह के चैरिटी प्रोग्राम भी करने वाले है. इससे पहले घर में ग्रह शांति पूजा रखी गई थी, इसमें ईशा ने ड‍िजाइनर सब्यासाची के बनाए हुए लहंगे को पहना. सब्‍यासाची ने सोशल मीड‍िया पर ईशा की तस्वीरों को शेयर करते हुए लहंगे की ड‍िटेल साझा की थी.

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 2

 

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 3

अम्बानी परिवार नारायण सेवा संस्थान में 5100 लोगों को 7 से 10 दिसंबर तक दिन में तीन बार भोजन कराएंगे. साथ ही विशेष उत्सव ‘स्वदेश बाजार’ में देश भर से चुनी हुईं 108 पारंपरिक भारतीय हस्तकला की प्रदर्शनी आयोजित करेंगे. हाल ही में मुकेश और नीता अंबानी ने जरूरतमंदों को अपने हाथ से भोजन परोसा. 7 और 8 दिसंबर को अंबानी और पीरामल परिवार चैरिटी की दिशा में काम किया.

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 4

 

बेटी की शादी के लिए उदयपुर पहुंचा अंबानी परिवार, 5100 लोगों को कराया भोजन 5

बानी परिवार पारंपरिक भारतीय हस्तकला को भी सपोर्ट करेगा. 108 इंडियन ट्रे‍डिशनल क्राॅफ्ट का प्रदर्शन स्वदेश बाजार के जरिए देश और दुन‍िया के मेहमानों के सामने किया जाएगा. ईशा की शादी का जश्न दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ शुरू किया जा चुका है. इसकी शुरुआत डांडिया नाइट के आयोजन से हुई.

 

Continue Reading

Trending

Copyright © 2018 Panipat Live