Connect with us

राज्य

धर्मेंदर के ढाबे “गरम धरम” ने अमरीक सुखदेव को कैसे किया फ़ेल!!

Advertisement मुरथल का अमरीक सुखदेव ढाबे का नाम तो आपने सुना होगा और इसकी प्रसिद्धि का भी आपको अन्दाज़ा है, देशभर में अपने परांठो से  के लिए मशहूर मुरथल में स्थित नेशनल हाईवे पर अब फिल्म स्टार धर्मेंद्र का गर्म धर्म ढाबा भी शामिल हो गया है. Advertisement आपको बता दें कि धर्मेंद्र का ढाबा, […]

Published

on

Advertisement

मुरथल का अमरीक सुखदेव ढाबे का नाम तो आपने सुना होगा और इसकी प्रसिद्धि का भी आपको अन्दाज़ा है, देशभर में अपने परांठो से  के लिए मशहूर मुरथल में स्थित नेशनल हाईवे पर अब फिल्म स्टार धर्मेंद्र का गर्म धर्म ढाबा भी शामिल हो गया है.

Advertisement

आपको बता दें कि धर्मेंद्र का ढाबा, सुखदेव के बिलकुल बग़ल में खुला है… सिर्फ़ कुछ क़दमों की दूरी…

Advertisement

परंतु जैसे हिम पहले देखते थे की सुखदेव के यहाँ आने वाली भीड़ के आगे बाक़ी सब ढाबे खली दिखते थे.. ठीक वैसे ही आज सुखदेव भी खली दिखता हैं, और इसकी वजह है बालीवुड के सूपरस्टार धर्मेंद्र का नया ढाबा “गरम-धरम”।

Advertisement

जाने क्या है इसका कारण, क्यू हुआ सुखदेव फ़्लॉप और क्यूँ हुआ गरम-धरम सूपरहिट

1. सुखदेव ढाबा अपनी मशहूरियत की क़ुर्बानी चड़ रहा हैं, यहाँ आने वाले ग्राहक लम्बे वेटिंग टाइम से बहुत परेशान थे!!

2. कभी कभी ये इंतज़ार १ से २ घंटे लम्बा होता था, नए साल, दिवाली, करवाचौथ, होली जैसे अवसरों पर तो हद हो जाती थीं, ३-४ घंटो का इंतज़ार लोगों नागवार था।

3. वहीं गरम-धरम ने लोगों एक नया आप्शन तो दिया ही, साथ ही बेहतरीन मैनज्मेंट की वजह से इंतज़ार का वक़्त भी बहुत काम लगता है!

4. इसका कारण ते भी है की इंतज़ार गरने वाले ग्राहकों के लिए बहुत से आकर्षक हैं इस ढाबे पर, ढाबे की पार्किंग परिसर में शोले फिल्म वाली बड़ी टंकी बनाई गई है ताकि यह लोगों का आकर्षण बन सके. ढाबे के अंदर पहुंचने वाले सैलानी ऑटो रिक्शा, ट्रक और धर्मेंद्र की फिल्मों के पोस्टरों के बीच में इस ढाबे पर बनने वाले फ्रूट परांठे का स्वाद ले रहें हैं!

5. लगता है अब सुखदेव का वक़्त ख़त्म, और ऐसी भी ख़बरें हैं की सुखदेव अब अंबाला में अपनी क़िस्मत आज़माने वाला हैं!!

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *