Connect with us

अंबाला

नकली किन्नर को असली किन्नर ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा।

Advertisement अम्बाला. शहर में आज त्यौहार के मौके पर एक अजीब वाक्या देखने को मिला जिसमें कुछ किन्नर शहर में होली की बधाई लेने आए हुए थे। इतने में कुछ और किन्नर भी मौके पर आ गए जिसके बाद मामले में एक नया मोड़ आया और दोनों में मार-पीट होने लगी। बाद में पता चला कि […]

Published

on

Advertisement

अम्बाला. शहर में आज त्यौहार के मौके पर एक अजीब वाक्या देखने को मिला जिसमें कुछ किन्नर शहर में होली की बधाई लेने आए हुए थे। इतने में कुछ और किन्नर भी मौके पर आ गए जिसके बाद मामले में एक नया मोड़ आया और दोनों में मार-पीट होने लगी। बाद में पता चला कि कुछ आदमी नकली किन्नर बनकर पैसे लेने आए थे।

मामले की जानकारी के बाद सुल्लर गांव से आए नकली किन्नर को असली किन्नर ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटा। नकली किन्नर के साथ आए ग्रुप ने असली किन्नरों से माफी मांग कर पीछा छुड़ाया। वहां की दुकानदारों ने इसकी सूचना असली किन्नरों को दी थी।

Advertisement

सूचना मिलते ही असली किन्नर सब्जी मंडी पहुंचे और वहां पहले से ही मौजूद किन्नर को साथियों समेत स्थानीय दुकानदारों ने पकड़ लिया। इसके बाद स्थानीय दुकानदारों ने नकली किन्नर के साथ आए साथियों को को जमकर पीट दिया।

Advertisement

30 मिनट तक लोगों ने देखा तमाशा

असली किन्नरों द्वारा नकली किन्नर व उसके साथ आई भंगड़ा पार्टी की पिटाई यात्रियों और स्थानीय लोगों के लिए मनोरंजन का साधन बना रहा। स्थानीय लोगों ने किन्नरों का साथ देते हुए नकली किन्नर के साथ किए गए व्यवहार को सही बताया। आधे घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा का अंत होते ही सभी अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए। इससे पहले भी कई लोग नकली किन्नरों की शिकायत कर चुके हैं।

ये नकली किन्नर ट्रेनों में चढ़कर या बाजारों में घूम कर लोगों से पैसा वसूल करते हैं। लोग इनसे काफी परेशान आ चुके हैं। मना करने पर कई बार तो ये लोग झगड़ा तक करने पर उतारू हो जाते हैं।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *