Connect with us

पानीपत

नर्स हीटर चला वार्ड में सो गयी, जबकी सर्दी में माँ बच्चे को लेकर बाहर ही बैठी रही

Published

on

सरकारी अस्पताल के कर्मचारियों के स्टाफ का रवैये रोंगटे खड़ा करने वाला है। उनकी संवेदनहीनता की वजह से एक मासूम की मौत हो गई। तीन महीने के मासूम की मौत पर परिजनों ने हंगामा काट दिया।

तीन माह के बच्चे की मौत हो गई। परिजनों ने सिविल अस्पताल के स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है। आरोप है कि रात के समय बच्चा रो रहा था। नर्स ने बच्चे को वार्ड से बाहर परिजनों को दे दिया। डॉक्टर को नहीं बुलाया। गुस्साए परिजनों ने सिविल सर्जन का घेराव किया। इस मामले में आरोपित डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सिविल सर्जन और सिटी थाने में शिकायत दी।

चार अक्टूबर को बच्चे का जन्म हुआ था
महादेव कालोनी की सुमन पत्नी नरेंद्र को चार अक्टूबर को जगाधरी के सिविल अस्पताल में बेटा सवि पैदा हुआ था। उसे निमोनिया हो गया। सोमवार की रात करीब दस बजे बुखार होने पर सिविल अस्पताल ले आए। यहां डॉक्टर अनिल त्यागी ने प्राथमिक उपचार के बाद भर्ती कर लिया।

सवि रोया तो नर्स ने परिजनों को सौंप बाहर कर दिया
सुमन और नरेंद्र का आरोप है कि रात को सवि रो रहा था। स्टाफ नर्स ने बच्चा उन्हें दे दिया। उन्होंने स्टाफ के सामने हाथ जोड़े और कहा कि डॉक्टर को बुलवा दो। इसकी तबीयत खराब है, लेकिन स्टाफ नर्सों ने उन्हें बाहर निकाल दिया। कहा कि डॉक्टर सुबह देखेंगे। वार्ड का गेट बंद कर अंदर वह हीटर लगाकर सोते रहे, जबकि रात के समय सर्दी में वह बच्चे को लेकर बाहर ही बैठे रहे। सुबह करीब छह बजे सवि की मौत हो गई।

मां का रो-रोकर बुरा हाल 
सवि की मौत से सुमन का रो-रोकर बुरा हाल है। वह रोते-रोते बदहवास हो रही थी। डॉक्टरों को कोस रही थी। दोपहर करीब एक बजे सिविल सर्जन पहुंचे। पीडि़त परिवार और कालोनी के अन्य लोगों ने सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप का घेराव किया।

पैनल से कराएंगे जांच
सिविल सर्जन डॉ. कुलदीप ने कहा कि डॉक्टरों के पैनल से जांच कराएंगे। लापरवाह पर कार्रवाई होगी। बच्चे का पोस्टमार्टम मेडिकल कॉलेज खानपुर में कराया जाएगा।

बच्चे की हालत गंभीर थी  
बाल रोग विशेषज्ञ डॉ. अनिल त्यागी ने कहा कि शिशु को जिस समय लाया गया, उसकी तबीयत बहुत ज्यादा खराब थी। उसे एडमिट किया गया था।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

पानीपत

पानीपत के व्यापारियों में आईटी छापों से बढ़ा खौंफ़, कारोबारियों की बढ़ी धड़कने

Published

on

By

आपने अजय देवगन की रेड मूवी देखी होगी। जिसमें घर के कोने-कोने में बेनामी संपत्ति छिपी थी। रुपये, सोने और न जाने तमाम फाइलें हाथ लगी थीं। कुछ ऐसा ही देखने को मिला पानीपत में। जहां पर करोड़ों की आय छिपा रखी थी। इनकम टैक्स की टीम ने सर्वे में इस तरह से इसका पर्दाफाश किया।

पानीपत में रग्ज क्रियेसनस और बिरमी स्पीनिंग मिल में आयकर विभाग का सर्वे करीब 24 घटे तक चला। इस सर्वे में करीब साढ़े तीन करोड़ रुपये की टैक्स चोरी सामने आई। आयकर विभाग की दो सर्वे टीम ने छापेमारी की। छापे से व्यापारियों में हड़कंप मच गया। इससे व्यापारियों में दहशत है।

demo pic

दो मिल में चला सर्वे

इनकम टैक्स ने शुक्रवार दोपहर को खोतपुरा रोड स्थित बिरमी स्पिनिंग मिल सहित अलुपुर रोड कोहंड के पास रग्ज क्रियेसनस के प्रतिष्ठानों पर सर्वे की कार्रवाई शुरू की। दोपहर दो बजे चला सर्वे रात भर चला। इस दौरान आयकर विभाग के अधिकारियों ने दोनों फर्मों का रिकॉर्ड जांचा। संयुक्त आयकर आयुक्त अनीता मीणा के नेतृत्व में पानीपत आयकर विभाग के सभी अधिकारी सर्वे में लगे रहे। अनीता मीणा ने बताया कि अभी तक करीब 3 करोड़ 19 लाख रुपये की टैक्स चोरी पकड़ी गई है।

रात भर रिकॉर्ड की जांच हुई

गौरव चुघ के रग्ज क्रियेशन के नाम से सेक्टर 29, अलूपुरा रोड पर तीन यूनिट लगे हुए हैं। इन तीनों यूनिटों सहित ईश्वर बंसल की बिरमी स्पिनिंग मिल आयकर चोरी होने की सूचना के आधार पर यह सर्वे किया जा रहा है। फिलहाल सर्वे में क्या कुछ मिला इसकी जानकारी देने से अधिकारियों ने इन्कार कर दिया। अधिकारियों ने बताया कि अभी कंप्यूटर के प्रिंट आदि लिए गए हैं। रात भर इनके रिकार्ड की जांच हुई है।

अलग-अलग प्रतिष्ठानों पर तैनात थे अलग-अलग अधिकारी

दोपहर दो बजे अचानक इन औद्योगिक प्रतिष्ठानों में आयकर की टीमें पहुंची। सबसे पहले उद्यमियों को मोबाइल लैपटॉप, सहित कंप्यूटर टीम में शामिल अधिकारियों ने कब्जे में ले लिए थे। उद्योगों से बाहर जाने आने वाले पर रोक लगा दी गई थी। अलग-अलग प्रतिष्ठानों में अलग-अलग आयकर अधिकारियों को तैनात किया गया था। आयकर विभाग के सर्वे की दिन भर बाजार में चर्चा रही। यार्न मार्केट में व्यापारी एक दूसरे सर्वे की जानकारी लेते रहे। जीएसटी फर्जीवाड़े से अभी तक बाजार उभर नहीं पाए हैं। अब आयकर विभाग के सक्रिय होने पर व्यापारियों की चिंता और अधिक बढ़ गई है।

Continue Reading

पानीपत

दोस्त ने एक दोस्त को वीडियो कॉल कर बुलाया, 5 दोस्तों ने घेरकर युवक को मारीं 13 गो’ली

Published

on

By

20 वर्षीय नितिन रावल की उसके ही 5 दोस्तों ने 13 गो’लियां मा’रकर ह’त्या कर दी। 5 माह पहले नितिन ने अपने फेसबुक वॉल पर पोस्ट डाला था- ‘हम थोड़े बेफिक्र लोग हैं साहब, हमारे जनाजे अक्सर जवानी में उठा करते हैं।’ 20 दिन पहले श’राब तस्करी से जुड़े दोस्तों के कारोबार का वीडियो वायरल करने के बाद से ही आरोपियों से वि’वाद शुरू हो गया था। आरोपियों ने गुरुवार रात करीब 12: 40 बजे नितिन को व्हॉटस एप पर वीडियो कॉल कर घर से 100 मीटर दूर बुलाकर ह’त्या कर दी। तीन गो’लियां सिर, 5 पैर और बाकी 5 शरीर के अन्य हिस्सों पर मा’री।

ह’त्यारोपियों में सुुंदरा गैं’ग का एक शूटर नीरज उर्फ चौटाला भी था। मृतक के दोस्त अंकुश ने पुलिस को बताया कि नितिन के मर्ड’र के लिए चौटाला को मित्ता ने 5 लाख की सु’पारी दी थी। मित्ता पहले नितिन के साथ कारोबार करता था। श’राब के अ’वैध कारोबार पर किसका कब्जा रहे, इसको लेकर विवाद चल रहा था। इस कारण नितिन ने मित्ता से जुड़े कारोबार का वीडियो जारी किया था। तब से ही दोनों में ठन गई थी।


हमले से वाकिफ नितिन घर पर भी साथ रखता था 3-4 दोस्त

मृतक नितिन रावल की मां राजरानी ने मॉडल टाउन थाने में आरोपी कामी, नीरज उर्फ चौटाला (सुंदरा गैं’ग का शूटर), मित्ता, टिंकू, बिट्टू के खिलाफ केस दर्ज कराया है। नितिन के दोस्त अंकुश ने बताया- नितिन का मित्ता से विवाद हो गया था। 20 दिन पहले नितिन ने मित्ता को लेकर एक वीडियो फेसबुक पर अपलोड किया था, जिसमें नितिन उसे गा’लियां दे रहा है। इसके बाद से मित्ता काफी गुस्से में था। 7 दिन पहले ही मित्ता ने नितिन को ध’मकी दी थी कि उसकी ह’त्या की पांच लाख रुपए की सुपारी नीरज को दे दी है, अब बचकर रहना। तब से नितिन हर वक्त अपने घर में तीन-चार दोस्तों को रखता था। गुरुवार रात 12 बजे वह नितिन के साथ ही था। विक्की और मोक्ष भी साथ ही बैठे थे। तभी नीरज ने उसे व्हॉटस एप पर वीडियाे कॉल किया। नीरज को नितिन पहले से ही जानता था। इसलिए उसके बुलाने पर चला गया। नीरज ने बताया था कि उसके पास पांच ह’थियार भी हैं। उसका फोटो भी भेजी थी। विक्की और मोक्ष अपने-अपने घर चले गए। इसके बाद नितिन नीरज से मिलने चला गया था।

प्रत्यक्षदर्शी की जुबानी: हेलो करने के लिए हाथ बढ़ाया तो चौटाला ने नितिन पर चला दी गो’लियां

जब नितिन पर ह’मला हुआ तब अंकुश साथ था। वह नितिन के साथ घर से 100 मीटर दूर प्रजापति चौक पर पहुंचा था। वहां क्रेटा कार में नीरज उर्फ चौटाला आया। कार में पांच लोग थे। नितिन ने कार रुकते ही जैसे ही हाथ मिलाने के लिए नीरज की तरफ बढ़ाया तभी नीरज ने पेट में गो’ली मार दी। नितिन वहीं गिर पड़ा। अंकुश भागकर टाटा मैजिक गाड़ी में छिप गया। कार सवार सभी पांचों लोग बाहर आ गए और नितिन को अंधाधुंध गो’लियां मा’रनी शुरू कर दी।

म’रने के बाद तक करते रहे फायर

घटनास्थल से 50 कदम दूरी पर ही धर्मकांटे पर लगे सीसीटीवी में पूरी वा’रदात कैद हो गई। वहां काफी अंधेरा था लेकिन कार की हैड लाइट की रोशनी होने के कारण घटना नजर आई। आरोपी ताबड़तोड़ नितिन को गो’ली मार रहे हैं। मरने के बाद भी वे गो’लियां चलाते रहे। करीब 15 राउंड फायरिंग की गईं। 13 गोली नितिन को लगीं।

ह’त्यारोपियों की तलाश में जुटी तीनों सीआईए टीमें

तीनों सीआईए टीमें ह’त्यारोपियों की तलाश में लगी हैं। एक टीम सोनीपत गई है। बाकी ह’त्यारोपियों के परिवार के लोगों और रिश्तेदारों की जानकारी जुटा रही है।

– सुमित कुमार, एसपी पानीपत

ह’त्याकांड के पीछे श’राब तस्करी से जुड़ा विवाद सामने आ रहा है। नितिन दिसंबर में अहाते पर हुई मारपीट मामले में जेल गया था। फिर जमानत पर रिहा हो गया था।

– योगेश, एसएचओ मॉडल टाउन

Continue Reading

पानीपत

Amazing chance to be Miss and Mrs Haryana 2019, Register here online

Published

on

By

“Nothing makes a woman more beautiful than the belief that she is beautiful”

Ladies get ready for the Biggest Beauty Pageant Miss & Mrs. Haryana 2019

☆ Finalists will get a direct chance to represent at International Level in Malaysia.
☆ Theme based Photoshoots
☆ Grooming by experts
☆ Outfits by renowned fashion designers
☆ International Jury
☆ Media Coverage

AUDITIONS
• Rohtak – 27th Jan
• Panipat – February
• Gurgaon- TBA
• Hisar- TBA

AUDITION DATES WILL BE ANNOUNCED SOON.

For Resgistrations Contact-
925300009,7056630009, 9992248906, 7011321136

 

Click here to fill the form

Gauhar Khan (Celebrity Guest)

Parul Gulati (Celebrity Guest)

Mrs. India UK 2018 (JURY)

From U.K

Miss India Asia Pacific & Miss International (JURY)

Miss Asia Pacific World 2013

M/s AFT International (Jury)

From U.K

Manisha Chakraborty (JURY)

From Dubai

Mrs. AFT International 2018 (JURY)

Continue Reading

Trending