Connect with us

फतेहाबाद

नशे की हालत में दुकान में जा घुसाई कार, चालक गंभीर घायल

Published

on

फतेहाबाद में एक कार दुकान के अंदर देर रात जा घुसी। इससे दुकान क्षतिग्रस्त हो गई तो वही कार चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। दुकानदार ने पुलिस को कार चालक के खिलाफ शिकायत दी है। कन्फैक्शनरी संचालक महेंद्र ने बताया है कि हादसे के वक्त उसकी दुकान बंद थी, नहीं तो और बड़ा हादसा हो सकता था।

घटना रविवार रात करीब 9 बजे बीघड़ रोड की है। तेज रफ्तार एक जेन कार बेकाबू होकर बंद पड़ी कन्फैक्शनरी की दुकान में जा घुसी। कन्फैक्शनरी का बाहर पड़ा सामान टूट गया। शेड भी टूट गया।

दुकान के मालिक महेंद्र ने आरोप लगाया है कि कार चालक ने नशे का सेवन कर रखा था। इसी कारण यह सब हुआ। अब दुकानदार ने कार चालक के खिलाफ पुलिस को शिकायत दी है। दूसरी तरफ कार चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है, जिसे हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

फतेहाबाद

हादसे का शिकार हुई सांसद दुष्यंत चौटाला के काफिले की गाड़ी, 2 लोग घायल

Published

on

By

फतेहाबाद के रतिया से सिरसा की ओर जा रहे सांसद दुष्यंत चौटाला के काफिले की एक गाड़ी हादसे का शिकार हो गई. दरअसल, इस गाड़ी के सामने एक नील गाय आ गई और गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. इस हादसे में गाड़ी पर सवार दो लोग बुरी तरह से घायल हो गए. घटना बुधवार के शाम करीब साढ़े चार बजे की है.

बताया जा रहा है कि सांसद दुष्यंत चौटाला फतेहाबाद के रतिया स्थित बीराबद्दी गांव में कंप्यूटर सेंटर का उद्घटान करने के बाद अपने काफिले के साथ सिरसा लौट रहे थे. तभी अचानक एक गाड़ी स्कॉर्पियो के सामने नीलगाय आ गई और गाड़ी नियंत्रण खोकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई.

गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को जानी नुकसान नहीं हुआ, लेकिन गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुकी है. वहीं दो लोग भी मामूली रूप से घायल हुए हैं. दु:खद सूचना यह है कि हादसे में नीलगाय को अपनी जान गंवानी पड़ी. वहीं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवा दिया गया है.

Continue Reading

फतेहाबाद

ठेकेदार पर चार्जशिट, यहाँ जाने क्या थी वजह, पढ़ें हरियाणा की ग़ज़ब सड़क का राज़

Published

on

By

सोचिए लिंक रोड के बीचों बीच डिवाइडर की तरह पेड़ खड़े हों तो आपको देखकर कैसा लगेगा। आप सोच रहे होंगे ये कैसा सवाल। मगर हरियाणा के फतेहाबाद जिले में सड़क ठेकेदार ने एक ऐसा ही कारनामा कर दिया है। सड़क के बीच में आने वाले पेडों को काटे बिना ही पूरी सड़क बना डाली। इसे देख सोशल मीडिया पर ये वाकया मजाक बन गया। लोगों ने फोटो खींच सोशल मीडिया पर फोटो अपलाेड करने के साथ रोमांचक कैप्‍शन भी लिखे। इसके बाद प्रशासन हरकत में आया और अब कार्रवाई करने का निर्णय लिया गया है।

अब शेखुपूर दड़ोड़ी से बनावाली तक नवनिर्मित सड़क बनाने वाले ठेकेदार को लोक निर्माण विभाग के अधिकारी ब्लैकलिस्ट करने की तैयारी में है। विभाग के अधिकारियों का आरोप है कि ठेकेदार ने बिना वन विभाग की मंजूरी लिए ही सड़क बना दी। जिसके चलते जो पेड़ रोड के बीच में आ गए थे, उन पेड़ों को ज्यों का त्यों छोड़ दिया।

एक्‍सीडेंट प्‍वाइंट बन गए पेड़

रोड के बीच में छोड़े गए पेड़ एक्‍सीडेंट प्‍वाइंट बन गए। इतना ही नहीं धुंध के समय इन पेड़ों से और भी बड़ा हादसा हो सकता था। बाद में पता चला कि विभाग ने वन विभाग से इस संबंध में इजाजत तो मांगी, मगर अनुमति अभी तक न मिलने के चलते सड़क निर्माण कर दिया गया। विभाग के कार्यकारी अभियंता जगबीर सिंह का कहना है कि संबंधित जेई के खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी जबकि ठेकेदार को ब्लैकलिस्टेड करने संबंधी कार्रवाई की जाएगी।

राेड शुरू होने की जगह लगा दिया बोर्ड

पेड़ रोड के बीच में खड़े हैं ये दिखाने के लिए ठेकेदार ने रोड शुरू होने की जगह पर एक बोर्ड भी लगा दिया। जिस पर लिख दिया कि आगे रोड के बीच में पेड अौर गतिअवरोधक हैं। कृप्‍या गाड़ी ध्‍यान से चलाएं। बाकी पेड़ों को भी सफेद रंग करा दिया ताकि पेड़ अंधेरे में भी दिख जाएं। मगर लोगों ने ये सवाल  उठाए क्‍या पेड़ रात के समय धुंध में दिख जाएंगे। ऐसे में ये पेड़ बड़े हादसे का कारण बनते यह स्‍वभाविक था।

source DJ

Continue Reading

Trending