Connect with us

अंबाला

न शे में धुत्त कार सवार चालक ने सड़क किनारे सो रहे 3 सगी बहनों सहित 5 को कुचला

Published

on

ambala news

सड़क किनारे सो रहे तीन मासूमों को एक कार चालक ने नशे की हालत में धुत होकर टक्कर मार दी। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े एक मोटरसाइकिल सवार और एक्टिवा सवार युवक को भी कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इसके बाद कार सड़क किनारे खड़े पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

आसपास के लोगों ने देर रात करीब पौने 12 बजे सेक्टर 7 पुलिस चौकी में हादसे की सूचना दी। जानकारी मिलते ही चौकी प्रभारी शमेशर सिंह मौके पर पहुंचे और घायल आरोपी कार चालक को कड़ी मशक्कत के बाद कार से बाहर निकालकर शहर जिला नागरिक अस्पताल पहुंचाया।

कार चालक की पहचान नवीन वर्मा निवासी जैन कालेज रोड के रूप में हुई। साथ ही तीनों बच्चों और घायल हुए दो अन्य लोगों को अस्पताल पहुंचाया। इनमें से 3 की हालत गंभीर बताई जा रही है। सभी घायलों को चंडीगढ़ पीजीआई रेफर कर दिया गया। सगी बहनें हैं तीनों बच्चियां

5 वर्षीय रेनू, 7 वर्षीय अर्चना और 3 वर्षीय बबीता तीनों सगी बहनें बताई जा रही हैं। घायलों में अमृतसरिया कुलचे वाले मंदीप सिंह और जनेतपुर पंजोखरा निवासी प्रीत पाल सिंह भी शामिल हैं। इनमें से दो बच्चियों की हालत नाजुक बताई जा रही है।

हादसे में छह लोग घायल हुए हैं। इनमें से तीन की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को पीजीआई रेफर कर दिया गया है। आरोपी कार चालक नवीन ने बहुत ज्यादा शराब का सेवन किया था। वह भी गंभीर है।
-शमेशर सिंह, सेक्टर 7 चौकी इंचार्ज