Connect with us

राज्य

पंक्चर की दुकान पर फटी हवा की टंकी, पार्टस में बिखर गई मालिक की बॉडी

Advertisement महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाइवे पर फ्लाइओवर के नीचे गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पंक्चर की दुकान पर हवा भरने वाली टंकी फट गई। घमाका बेहद जोरदार था, Advertisement जिसमें दुकान मालिक के शरीर के अंग अलग-अलग जगह फैल गए। वह कुछ घंटे जिंदा रहा, उसे अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया। […]

Published

on

Advertisement

महेंद्रगढ़-दादरी स्टेट हाइवे पर फ्लाइओवर के नीचे गुरुवार को एक बड़ा हादसा हो गया। यहां एक पंक्चर की दुकान पर हवा भरने वाली टंकी फट गई। घमाका बेहद जोरदार था,

Advertisement

जिसमें दुकान मालिक के शरीर के अंग अलग-अलग जगह फैल गए। वह कुछ घंटे जिंदा रहा, उसे अस्पताल में भी भर्ती करवाया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisement

मामला गुरुवार शाम 5.45 बजे का है। पंक्चर की दुकान चलाने वाले राजेंद्र उर्फ लाला (50) आम दिनों की तरह अपनी दुकान पर बैठा था। हवा की टंकी में कंप्रेसर से हवा भरी जा रही थी। तभी अचानक से बेहद जोरदार धमाका हुआ।
इस धमाके के बाद पंक्चर की दुकान के परखच्चे उड़ गए।

Advertisement

वहां बैठे राजेंद्र के शरीर के कुछ हिस्से भी आसपास बिखर गए। आसपास के लोगों ने उसे संभाला तो वह जिंदा था। आनन-फानन में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।
वहां उसकी कुछ घंटे बाद मौत हो गई।

3 मंजिला इमारत पर पड़ी मिली फटी हुई टंकी

फटी हुई हवा की टंकी घटनास्थल के पास ही 3 मंजिला इमारत की छत पर पड़ी मिली है। राजेंद्र की दुकान का मलबा भी आसपास बिखरा मिला है। महेंद्रगढ़ पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *