Connect with us

Cities

पाकिस्तानी गायिका के समर्थन के लिए अफ़ग़ानी अदाकारा ने उतारे कपड़े, आलोचना भी तारीफ़ भी

Published

on

मुंबई  में रहने वाली पाकिस्तानी-अफगानी मूल की ऐक्ट्रेस मलिशा हिना खान ने मंगलवार को अपनी कुछ न्यू ड तस्वीरें ट्विटर पर पोस्ट की हैं।

उन्होंने ऐसा पाकिस्तानी सिंगर राबी पीरजादा का सपॉर्ट करने के लिए किया है जिनकी कुछ दिनों पहले न्यू ड तस्वीरें इंटरनेट पर लीक हो गई थीं।

ऐसा लगता है कि मलिशा ने अपना यह ट्विटर अकाउंट केवल राबी के सपॉर्ट के लिए ही तैयार किया है। उन्होंने इससे कुछ गिने-चुने अपनी न्यू ड तस्वीरों वाले ट्वीट ही शेयर किए हैं।

मलिशा ने यह तस्वीरें @MalishaOfficial नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। मलिशा के बाद एक अन्य कथित ऐक्ट्रेस इशिका बोरा ने भी अपनी न्यू ड तस्वीरें राबी के सपॉर्ट में शेयर की हैं। इशिका ने ट्विटर पर यह दावा किया है कि वह एकमात्र ऑरिजनल इंडियन पॉर्न स्टार हैं।

ऐसा लगता है कि मलिशा ने अपना यह ट्विटर अकाउंट केवल राबी के सपॉर्ट के लिए ही तैयार किया है। उन्होंने इससे कुछ गिने-चुने अपनी न्यूड तस्वीरों वाले ट्वीट ही शेयर किए हैं। मलिशा ने यह तस्वीरें @MalishaOfficial नाम के ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं। मलिशा के बाद एक अन्य कथित ऐक्ट्रेस इशिका बोरा ने भी अपनी न्यूड तस्वीरें राबी के सपॉर्ट में शेयर की हैं। इशिका ने ट्विटर पर यह दावा किया है कि वह एकमात्र ऑरिजनल इंडियन पॉर्न स्टार हैं।

मलिशा के बाद इशिका ने भी अपनी न्यू ड तस्वीरें पोस्ट की हैं

बता दें कि जब राबी के प्राइवेट विडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

वैसे इन तस्वीरों और विडियोज के वायरल होने के बाद राबी ने ट्विटर पर लिखा था, ‘मैं, राबी पीरजादा अब फिल्म इंडस्ट्री छोड़ रही हूं। शायद अल्लाह मेरे गुनाह माफ कर दे और मेरे प्रति लोगों के व्यवहार को कोमल बना दे।’

इससे पहले ऐसी खबरें भी सामने आई थीं कि इंडियन डायरेक्टर मनीष सिंह ने राबी को अपनी फिल्म ‘गैरत’ का ऑफर दिया है।

यह फिल्म पाकिस्तान की सोशल मीडिया सिलेब्रिटी कंदील बलोच की जिंदगी पर आधारित होगी। बता दें कि कंदील बलोच की उनके भाई ने ही हत्या कर दी थी।