Connect with us

पानीपत

पानीपत-आंसू गैस ने बंद कर दी आंखें, सड़क पर उल्टी करते रहे लोग

Published

on

Advertisement

किसान आंदोलन के लिए दिल्ली कूच कर रहे किसानों पर पानीपत पुलिस लाइन के सामने पानी की बौछार के साथ आंसू गैस के गोले दागे गए। आंसू गैस ने ट्रैक्टर चला रहे किसानों की आंखें बंद कर दी। जिससे ट्रैक्टर इधर-उधर दौड़ते रहे। मौके से गुजरने वाले लोग भी आंसू गैस की चपेट में आकर सड़क पर ही उल्टी करते रहे। काफी देर बाद लोगों की हालत सामान्य हुई।

पानीपत पुलिस लाइन पर तैनात पुलिसकर्मियों ने सुबह 8 से दोपहर 12 बजे तक किसानों के वाहनों पर पानी की बौछार और आंसू गैस के गोले दागे। आंसू गैस के गोले दागने में दो पुलिसकर्मियों की ड्यूटी लगी थी। पांच घंटों के दौरान सैकड़ों राउंड गोले चलाए गए। आंसू गैस से ट्रैक्टर चला रहे किसानों और वहां से गुजर रहे आम लोगों की आंखें बंद हो गई। गैस ने गले में भी जकड़न पैदा कर दी। जिससे सांस लेने भी परेशानी हुई। किसान तो आंख बंद करके ही ट्रैक्टरों को दौड़ाते रहे। इसी कारण एक किसान का ट्रैक्टर सड़क से नीचे उतर गया। गमीनत नहीं की कोई घटना नहीं हुई।

Advertisement

इसी दौरान बाइक से पानीपत से सोनीपत की ओर जा रहे मां-बेटा आंसू गैस की चपेट में आ गए। हेलमेट लगाने और शॉल से मुंह ढकने के बाद भी आंसू गैस से नहीं बच पाए। चालक ने जैसे-तैसे करके सड़क किनारे बाइक रोकी। बाइक से उतरी महिला के कदम डगमगा रहे थे। दोनों की हालत खराब थी। कई उल्टी करने के बाद महिला को कुछ होश आया। हालत सामान्य होने के बाद दोनों रवाना हुए।

Advertisement

Advertisement
Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *