Connect with us

Uncategorized

पानीपत की कॉलोनी में चोरों की होली पार्टी की ख़बर लगी पुलिस को…

Published

on

जेल से छूटे दो बंदियों ने एक साथी के संग गैंग बनाकर करीब दो माह में चोरी की 7 वारदातों को अंजाम दे दिया। चोरी का माल बेचकर खुशी में होली पर 20 हजार रुपए खर्च करके कॉलोनी के लोगों को पार्टी दी। इसमें फ्री में शराब-चिकन खिलाया और चोरी किए हुए साउंड पर उनको नचवाया भी। यह सूचना पुलिस तक पहुंची और मुखबिर के आधार पर सीआईए-2 ने 29 मार्च की शाम तीनों आरोपियों को लूट की साजिश बनाते हुए बरसत रोड अजीजुल्लापुर मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया।

होली से 2 दिन पहले चोरी कर दी पार्टी

उनसे लोडेड पिस्तौल, लोहे की रॉड व टॉर्च बरामद हुई। 2 दिन की पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों ने थाना माडल टाउन की दो, थाना समालखा की दो, थाना शहर की दो व थाना कुरुक्षेत्र की एक चोरी कबूली। उनसे 4 एलईडी, 1 लेपटॉप, दो स्मार्ट बूफर स्पीकर, 4 मोबाइल, 60 हजार रुपए आदि माल बरामद हुआ।
सीआईए-2 इंचार्ज दीपक कुमार ने बताया कि 19 मार्च की रात आरोपियों ने असंध रोड लाल बत्ती के पास एक दुकान में चोरी की थी। रवि और अजय किशनपुरा में रहते हैं। चोरी के बाद पहचान बढ़ाने और रौब झाड़ने के लिए आरोपियों ने कॉलोनी में पार्टी दी। आरोपी विकास पर चोरी के 5 व हत्या की कोशिश का एक केस दर्ज है। हत्या की कोशिश में उसे फरवरी 2014 को दस साल की सजा हुई थी। वहीं रवि पर चोरी के छह केस दर्ज हैं।

सामान के साथ पुलिस गिरफ्त में बैठे आरोपी।

जेल से आने के 10 दिन बाद बैंक में घुसे

डीएसपी हेडक्वार्टर सतीश कुमार वत्स ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बिहार के पटना जिले के गांव कैनायपुर निवासी रवि उर्फ मठी पुत्र दयानंद, कश्यप काॅलाेनी निवासी विकास उर्फ विक्की पुत्र राजबीर अाैर किशनपुरा निवासी अजय पुत्र बिटटू है। रवि किशनपुरा में किराए पर रह रहा है। विकास मास्टरमाइंड है। वह रवि के साथ करनाल जेल में बंद था, वहां पर दाेनाें की दाेस्ती हाे गई।
4 जनवरी काे रवि अाैर 5 काे विकास जेल से जमानत पर बाहर अाए। यहां अजय काे गैंग में शामिल कर लिया। 15 जनवरी की रात काे जीटी राेड नवल सिनेमा के पास पंजाब एंड सिंध बैंक की एसी उतारकर विकास व रवि अंदर घुसे। अजय बाहर रैकी करता रहा। स्ट्रांग रूम ताेड़ने की काेशिश की, लेकिन सायरन बजने पर तीनाें वहां से भाग गए थे।

पकड़े गए आराेपी चुरा चुके जेसीबी मशीन व डम्फरों से 7 बैट्री और एलईडी

1. 9 मार्च को समालखा के साईं गार्डन के पास जेसीबी मशीन व डम्फरों से 7 बैट्री चुराकर 30 हजार में बेची। अाटा के रामपाल ने केस दर्ज कराया। 10 हजार रुपए बरामद।

 2. 11 मार्च काे समालखा अशोका मार्केट में एक दुकान से 5 बिजली की मोटर, 20 लो स्क्रेप व एक मोटर का स्टैंड चोरी कर 24 हजार में बेचा। करहंस के सुरेंद्र ने केस कराया। 10 हजार बरामद।

 3. संजय कालोनी में रविन्द्र के घर से एक एलईडी, एक गैस सिलेंडर व कैश चुराया। 5 मार्च काे केस दर्ज हुअा।

 4. 20 फरवरी काे असंध रोड लाला बत्ती के पास एक दुकान से एक एलईडी, एक लेपटाप व 10 पुराने मोबाइल चुराए। निजामपुर के विशाल ने केस दर्ज कराया।

5. 7 फरवरी काे हरिनगर कालोनी में एक वेस्ट के गोदाम से इनवर्टर, बैट्री व अन्य सामान चाेरी किया। सिद्वार्थ नगर के निरंजन दास ने केस दर्ज कराया।

6. 15 जनवरी काे पंजाब एंड सिंध बैंक में चाेरी का प्रयास किया। बैंक मैनेजर सर्बजीत सिंह ने केस दर्ज कराया।

 7. करीब 25 दिन कुरूक्षेत्र ब्रह्मसरोवर के पास एक कपड़े की दुकान में चाेरी की।

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *