Connect with us

City

पानीपत के छोरे ने नेपाल में कर दिया कमाल अंडर17 में 400 मीटर एथलीट रेस में जीता गोल्ड मेडल

Published

on

Advertisement

एसबीकेएफ इंटरनेशनल चैंपियनशिप 2021नेपाल में पानीपत के रहने वाले कर्ण कौशिक ने अंडर-17 में 400 मीटर रेस में गोल्ड मेडल जीत कर देश का नाम रोशन किया, यह प्रतियोगिता नेपाल के रंगासाला इंटरनेशनल स्टेडियम पोखरा में 21 नवंबर से 25 नवंबर तक हुई थी।

Advertisement

जिसमें इंडिया की ओर से करण कोशिक ने अपना अच्छा प्रदर्शन करते हुए 400 मीटर रेस में गोल्ड मेडल प्राप्त किया। और देश का नाम रोशन किया, इससे पहले भी कर्ण कोशिक प्रदेश स्तर पर और राष्ट्रीय स्तर पर एथलीट रेस में गोल्ड मेडल जीत चुका है, अंतरराष्ट्रीय स्तर पर करण कोशिक मैं अंडर-17 में 400 मीटर रेस में पहला गोल्ड मेडल प्राप्त किया है।

Advertisement

कर्ण कोशिक का सपना है कि वह आगे जाकर अपने देश के लिए ओलंपिक में भी गोल्ड मेडल लेकर आए और देश का नाम रोशन करें।


पानीपत के संजय कॉलोनी के साधारण परिवार में जन्मे कर्ण 11वीं कक्षा का छात्र है। जो पानीपत के ही ऋषि कुल विद्या निकेतन में शिक्षा ग्रहण कर रहा है। अंतरराष्ट्रीय खेल प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए कर्ण नेपाल गया था। जहां कई देशों ने भाग लिया था। जिसमें करने 400 मीटर में अव्वल आते हुए गोल्ड पर कब्जा किया ।गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है। वहीं परिवार को बधाई देने वालों का तांता लगा है। कर्ण के पिता अनिल कौशिक ने कहा है कि कर्ण बचपन से ही खेलकूद में भाग लेता आया है इससे पहले भी वह कई प्रतियोगिताओं में मेडल जीत चुका है। और आज नेपाल में गोल्ड जीतने पर परिवार में खुशी का माहौल है।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *