Connect with us

पानीपत

पानीपत के फ़रीदपुर का मामला, प्यार में जब धोखा मिला तो एक महिला ने…

Published

on

जब उसे प्यार में धोखा मिला, तो एक महिला ने जहर निगल लिया। दो बच्चों की मां को एक लड़के से pyar हो गया। जब युवक सेवानिवृत्त होने लगा, तो वह इसे सहन नहीं पायी और युवती ने जहर निगलकर sucide कर ली। जब परिजनों को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने प्रेमी के घर के बाहर शव रखकर हंगामा खड़ा कर दिया।

फरीदपुर गाँव की महिला (25) की अपने पड़ोसी शंटी ( बदला हुआ नाम ) के साथ कई महीनों से प्रेम कहानी थी। दोनों एक महीने पहले घर से बाहर चले गए थे। पुलिस ने गुमशुदगी का मामला दर्ज किया और 15 दिन बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया। महिला ने शंटी के पक्ष में एक बयान दिया, जिसमें दावा किया गया कि वह निर्दोष है। पंचायत के समझौते के बाद, sunita( बदला हुआ नाम ) अपने घर चली गई।

महिला तीन दिन पहले लाडवा में अपने घर गई थी। परिवार के सदस्यों का दावा है कि शंटी ( बदला हुआ नाम ) ने गुरुवार को महिला को बुलाया।
उन्होंने यह कहते हुए दोबारा phone न करने को कहा कि उनका रिश्ता तय हो गया है।

महिला ने इसमें जहरीले पदार्थ को निगल लिया। family ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की है।

ससुराल पक्ष के लोग शव को फरीदपुर गांव ले गए और पड़ोस में रहने वाले प्रेमी शंटी ( बदला हुआ नाम )के घर के सामने उत्पात मचाया। एक घंटे तक High Voltage Drama चलता रहा। dsp द्वारा कार्रवाई के बाद संस्कार किए गए।

युवा आरोपी शंटी ( बदला हुआ नाम )के खिलाफ कार्रवाई के लिए लाडवा पुलिस से संपर्क किया गया है। शिकायत के आधार पर अतिरिक्त उपाय किए जाएंगे।
विजेंद्र सिंह, डीएसपी, पानीपत।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *