Connect with us

पानीपत

पानीपत के फाइनेंसर नितिन के ह’त्याकांड का प्रत्यक्षदर्शी अंकुश त’मंचे सहित गिरफ्तार।

फाइनेंसर नितिन की ह’त्या के आरोपितों को तो पुलिस की चार टीमें पांच दिन बाद भी गि;रफ्तार नहीं कर पाई, लेकिन वारदात के प्रत्यक्षदर्शी व मृतक के दोस्त सिद्धार्थ नगर के अंकुश को तमंचे सहित गिर’फ्तार कर लिया है। आरोपित अंकुश को पुलिस ने रामस्वरूप चौक के पास गि;रफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां […]

Published

on

फाइनेंसर नितिन की ह’त्या के आरोपितों को तो पुलिस की चार टीमें पांच दिन बाद भी गि;रफ्तार नहीं कर पाई, लेकिन वारदात के प्रत्यक्षदर्शी व मृतक के दोस्त सिद्धार्थ नगर के अंकुश को तमंचे सहित गिर’फ्तार कर लिया है। आरोपित अंकुश को पुलिस ने रामस्वरूप चौक के पास गि;रफ्तार कर अदालत में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

थाना मॉडल टाउन प्रभारी योगेश कुमार ने बताया कि अंकुश ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में राहगीर से तमंचा खरीदा था। बता दें कि नितिन की ह’त्या गैं’गवार और शराब के खुर्दें को लेकर विवाद में की गई थी। अंकुश ने मीडिया को बताया था कि गुरुवार रात बजे राकेश उर्फ पंपू गैं’ग के शूटर सोनीपत के कामी गांव के नीरज उर्फ चौटाला ने वीडियो कॉल कर नए ह’थियार दिखाए थे। नीरज ने नीतिन से मिलने की बात कही थी। वह और नितिन काबड़ी रोड पर प्रजापति चौक पर पहुंचे। तभी क्रेटा गाड़ी से आए नीरज ने अपने पांच-छह साथियों के साथ नितिन की गो’लियां बरसाकर ह’त्या कर दी। वह भी डर से भाग गया और ऑटो के पीछे छिप गया। उसे ह’त्या आरोपितों से जान का खतरा है। इसी वजह से अंकुश तमंचा लेकर घूम रहा था।

पुलिस ने दस कारतूस के खोल बरामद किए
पुलिस ने वारदात स्थल के पास से दस का’रतूस के खोल बरामद किए हैं। पुलिस खोल को लैब में भेजकर खोल की जांच कराएगी कि ये कौन-कौन से ह’थियार से चले हैं। क्योंकि पोस्टमार्टम के दौरान नितिन के शरीर से तीन तरह की गो’लियां नि‍कली थी।

सोनीपत सहित 15 ठिकानों पर छापामारी 
पुलिस की चार टीमें नितिन ह’त्याकांड के मुख्य आरोपित नीरज उर्फ चौटाला, काबड़ी के मीत्ता, ङ्क्षटकू, बिट्टू व अन्य आरोपितों की तलाश में सोनीपत, काबड़ी, दिल्ली, रोहतक, उत्तर प्रदेश के कैराना, शामली सहित 15 संभावित ठिकानों पर छापामारी कर रही है। वहीं पुलिस आरोपितों के परिजनों, रिश्तेदारों और दोस्तों से भी पूछताछ कर रही है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *