Connect with us

पानीपत

पानीपत के युवक लोहड़ी मनाने गये सोनीपत, वहाँ फुटपाथ पर सोते लोगों पर चढ़ा दी क्रेटा गाड़ी

Spread the love

Spread the love सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों पर क्रेटा कार चढ़ा दी। हादसे में 2 महिला और 6 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। 4 को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जीआरपी ने कार चालक और उसके साथी को मौके पर ही गिरफ्तार कर […]

Published

on

Spread the love

सोनीपत रेलवे स्टेशन के पास एक युवक ने फुटपाथ पर सो रहे 8 लोगों पर क्रेटा कार चढ़ा दी। हादसे में 2 महिला और 6 पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। 4 को रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। जीआरपी ने कार चालक और उसके साथी को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया। दोनों पानीपत के रहने वाले हैं और लोहड़ी मनाने सोनीपत आए थे। हादसा रविवार रात 12 बजे हुआ।

जीआरपी एसएचओ अशोक ने बताया कि पानीपत के अंसल सिटी निवासी शिवम और पारस क्रेटा कार में सवार थे। जब दोनों सोनीपत रेलवे स्टेशन के मुख्य गेट के सामने पहुंचे तो कार से नियंत्रण खो दिया। कार ग्रिल तोड़ते हुए स्टेशन के मेन गेट के पास फुटपाथ पर सो रहे लोगों पर चढ़ गई। गाड़ी चढ़ते ही चीख-पुकार मच गई। किसी के हाथ तो किसी के पैरों को गाड़ी ने कुचल दिया।

कार सवार लोगों को युवकों ने पकड़ा

लोगों ने कार में सवार दोनों युवकों को मौके पर ही पकड़ लिया। हादसे में 8 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें पीजीआई रोहतक रेफर कर दिया गया। दोनों युवकों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों का मेडिकल कराया जाएगा।

30 से ज्यादा लोग सोए हुए थे फुटपाथ पर
स्टेशन के मेन गेट के पास फुटपाथ पर 30 से ज्यादा लोग सोए थे। गाड़ी ने किसी के हाथ तो किसी के पैर कुचल दिए। हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई। सभी घायलों की अभी पहचान नहीं हो पाई थी। अनिता नाम की महिला व सिद्धार्थ नाम के युवक को रोहतक पीजीआई में भर्ती कराया गया है। आसपास के लोगों का कहना है कि घटनास्थल के पास ही रेनबसेरा भी है, लेकिन वहां पर्याप्त जगह नहीं होने के कारण लोग फुटपाथ पर सो रहे थे।

 

सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर रेलवे स्टेशन पर लोहे की ग्रिल तोड़कर परिसर में घुसी कार

सोनीपत में तेज रफ्तार का कहर रेलवे स्टेशन पर लोहे की ग्रिल तोड़कर परिसर में घुसी कारस्टेशन के बाहर सो रहे मजदूरों को कुचलारेलवे स्टेशन के मैन गेट पर सो रहे 8 गरीब मजदूरों को कुचलादेर रात करीब डेढ़ बजे की घटना #sonipat

Gepostet von Panipat LIVE am Sonntag, 13. Januar 2019

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *