Connect with us

पानीपत

पानीपत के होटल में हुई वारदात को लेकर झूठी तस्वीरें फैलाने वाले पुलिस के शिकंजे में..

Published

on

माॅडल टाउन व सेक्टर 11/12 निवासी 6 उद्याेगपतियाें की पत्नियाें के फेसबुक से फाेटाे वाट्सएप पर वायरल करने के मामले में जिस संदीप बठला काे चांदनी बाग थाना पुलिस ने छाेड़ा था, उसकाे दूसरे दिन गिरफ्तार कर लिया। 42 वर्षीय संदीप असंध राेड पर हरिबाग काॅलाेनी का वासी है। उसकी पुराने औद्याेगिक क्षेत्र में फैक्ट्री है। सीआईए -वन इंचार्ज संदीप छिक्कारा ने बताया कि बठला ने एक महिला के फेसबुक से फोटो उठा उसको 5 महिलाओं के फोटो के साथ वाट्सएप पर डाल दिए थे। गत दिनाें एक हाेटल में महिलाये के पकड़े जाने की चर्चा थी। आरोपी ने इन 6 फाेटाे काे हाेटल वाले कांड से जाेड़ कमेंट लिखे थे। 5 फाेटाे वायरल करने वाले आराेपियाें की तलाश की जा रही है। प्रतीक नागपाल से पूछताछ जारी है।

45 मिनट तक हुई एसपी के साथ मीटिंग : एक उद्याेगपति ने बताया कि विधायक राेहिता रेवड़ी के पति सुरेंद्र रेवड़ी के जरिए बुधवार काे एसपी सुमित कुमार से मिले। एसपी ने जल्द ही आराेपियाें काे पकड़ने का भराेसा दिया। फिर उद्याेगपति सीआईए-वन में गए। जहां बयान दर्ज किए। शाम करीब 4:30 बजे संदीप बठला काे परिजनाें ने सीआईए वन में पेश किया।

Image result for whatsapp

घर जाकर लिए सभी 6 महिलाओ के बयान 

एक उद्याेगपति ने बताया कि शाम काे सीआईए वन की टीम उनके घर पर पहुंची। 6 महिलाओ के बयान दर्ज किए। 40 महिला व युवतियाें की फाेटाे वायरल की गई थी। 6 महिलाओ के परिवार के ही लाेग कार्रवाई के लिए आगे आए हैं। आराेपी संदीप बठला की पत्नी बुटीक चलाती है।

इसलिए थाने में आए थे सुरेंद्र रेवड़ी 

उद्याेगपति ने बताया कि 26 अप्रैल काे फाेटाे वायरल हाेने के बाद 28 अप्रैल काे पता चला। 29 अप्रैल काे एसपी काे शिकायत दी। अपने स्तर पर पीड़ित परिवाराें ने मंगलवार काे संदीप बठला काे पकड़कर पुलिस को सौंपा। दाेपहर काे परिजन थाने गए ताे पुलिस ने आराेपी काे छाेड़ दिया। बताया कि सुरेंद्र रेवड़ी के कहने पर छाेड़ा है। उद्याेगपतियाें के फोन पर रेवड़ी थाने पहुंचे। तब ASI पलट गया। शाम काे उद्याेगपति व उनकी पत्नियां थाने पहुंची। महिलाओ के फाेन पर सुरेंद्र रेवड़ी दाेबारा थाने पहुंचे व धरने पर बैठ गए। उद्याेगपति का आराेप है कि पुलिस ने उन्हें बताया कि भाजपा जिलाध्यक्ष प्रमाेद विज ने फाेन किया कि संदीप काे छाेड़ दाे। राकेश भाटिया काे थाने में भेजा था। हंगामा करने पर पुलिस ने प्रतीक नागपाल काे हिरासत में लिया था।

वायरल हुए वीडियाे व फाेटाे की जांच की है। जिन्होंने फाेटाे साेशल मीडिया पर डाले हैं अाैर जिन्होंने फारवर्ड किए सभी गिरफ्तार किए जाएंगे। किसी भी युवक के माेबाइल में इस संबंध में फाेटाे या वीडियाे मिली ताे उस पर भी कार्रवाई हाेगी। सुमित कुमार,एसपी।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You're currently offline