Connect with us

पानीपत

पानीपत: गैं’गवार से शहर द’हलाने की थी तैयारी, वा’रदात से पहले ही सीआइए वन ने ब’दमाश को पकड़ लिया

लालबत्ती चौक पर पहलवान सतबीर ह’त्याकांड के बाद एक बार फिर शहर को गैं’गवार से द’हलाने की सा’जिश का प’र्दाफाश हुआ है। इस बार ब’दमाश गैं’गेस्टर पंपू की ह’त्या की फिराक में थे। वा’रदात से पहले ही सीआइए वन ने ब’दमाश को पकड़ लिया। ब’दमाश सिवाह निवासी गैं’गस्टर राकेश उर्फ पंपू की ह’त्या करना चाहते […]

Published

on

लालबत्ती चौक पर पहलवान सतबीर ह’त्याकांड के बाद एक बार फिर शहर को गैं’गवार से द’हलाने की सा’जिश का प’र्दाफाश हुआ है। इस बार ब’दमाश गैं’गेस्टर पंपू की ह’त्या की फिराक में थे। वा’रदात से पहले ही सीआइए वन ने ब’दमाश को पकड़ लिया।

ब’दमाश सिवाह निवासी गैं’गस्टर राकेश उर्फ पंपू की ह’त्या करना चाहते थे। सीआइए-वन ने इससे पहले ही उसकी ह’त्या की सा’जिश में उसी के गांव के एक ब’दमाश को काबू किया है। आरोपित से 315 बोर की लोडेड देसी पि’स्तौल बरामद किया है। कोर्ट में पेशी के वक्त पंपू की ह’त्या की जानी थी।

ऊझा गेट पर चढ़ा हत्थे

सीआइए-वन पानीपत की टीम ऊझा गेट पर संदिग्धों पर निगरानी रखे हुए थी। पुलिस टीम ने एक नौजवान की शक के आधार पर तलाशी ली। उसके पास से 315 बोर की एक देसी पि’स्तौल मिली। पूछताछ में उसने अपना नाम नवीन उर्फ भोलू पुत्र सुरेंद्र जाति जाट वासी समैल जिला रोहतक हाल गांव सिवाह जिला पानीपत बताया।

भाई के साथ झ’गड़े का लेना चाहता था ब’दला

प्राथमिक पूछताछ में नवीन ने बताया कि पंपू ने उसके छोटे भाई आशीष का जे’ल के अंदर हाथ तोड़ दिया था। तभी से वह राकेश से रंजिश रखता था। उसने अपने दोस्त योगेश निवासी गांव चमराड़ा को साथ मिलाया। दोनों राकेश उर्फ पंपू की ह’त्या करने की फिराक में थे।

गैं’गस्टर के गांव में रह रहा था नवीन 

गैं’गस्टर पंपू सिवाह गांव का रहने वाला है, उसी गांव में नवीन भी रह रहा था। इससे उसको पंपू के बारे में सारी जानकारी भी थी। नवीन के खिलाफ चांदनी बाग थाने में आ’म्र्स एक्ट का केस दर्ज किया गया है।

सिवाह के सरपंच के भाई और चाचा की ह’त्या का है आ’रोप 

राकेश उर्फ पंपू पर सिवाह के सरपंच खुशदिल कादियान के भाई और चाचा की ह’त्या का आ’रोप है। वह रोहतक के सन्नी देव कुकी के पैरलल अपनी गैं’ग चलाता था।

पंपू पर राजस्थान के बूंदी में हो चुका है जा’नलेवा ह’मला

पंपू पर राजस्थान के बूंदी में जा’नलेवा ह’मला हो चुका है। दरअसल कुक्की गैं’ग के सरगना रोहतक के रिठाल गांव के सन्नी देव उर्फ कुक्की का सोनीपत के अाहुलाना गांव के अमरजीत के साथ गैं’गवार चल रहा है। इसमें सन्नी के भर्इा की अमरजीत गैं’ग ने ह’त्या कर दी थी। फ‍िर सन्नी के शू’टर संजीत पहलवान ने अमरजीत के चाचा सतबीर पहलवान की ह’त्या कर दी थी। अमरजीत गैं’ग से राकेश उर्फ पंपू संबंध रखता था। आंशका जताई जा रही है कि कुक्की गैं’ग ने ही पंपू पर ह’मला किया था। पुलिस की टीमें हरियाणा में कई जगह छा’पामारी कर रही हैं।

पहले लालबत्ती चौक पर हुआ था गैं’गवार

शहर के लालबत्ती चौक पर गैं’गवार में गोहाना क्षेत्र के पहलवान सतबीर मलिक की गो’ली मार कर ह’त्या कर दी गई थी। जीटी रोड पर दिनदहाड़े हुई इस घ’टना से शहर में ह’ड़कंप मच गया था। ह’त्या जीटी रोड पर सेंट्रल बैंक आॅफ इंडिया की शाखा के पास हुई थी। सतबीर पैदल बस स्टैंड की ओर जा रहा था। ह’त्यारों की संख्या तीन थी। ह’त्या में गैं’गस्टर सन्नी देव उर्फ कुक्की के गैंग का हाथ था।

पूछताछ की जा रही
राकेश उर्फ पंपू की ह’त्या की सा’जिश में एक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के खिलाफ मु’कदमा दर्जकर पूछताछ शुरू कर दी है।
संदीप छिक्कारा, प्रभारी, सीआइए-वन पानीपत। 

Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *