Connect with us

Cities

पानीपत – पीएनबी बैंक में हैंडलूम व्यापारी से ठगे रुपए, सुरक्षित नहीं है बैंक

Published

on

अमर भवन चाैक के पास पंजाब नेशनल बैंक में ठगाें ने हैंडलूम काराेबारी के नाैकर काे बेसुध कर 40 हजार रुपए ठग लिए। करीब दाे घंटे तक नाैकर लाैटकर नहीं अाया ताे काराेबारी ने दूसरे नाैकर काे बैंक में भेजा, तब नाैकर बैंक के अंदर साेफा पर बेसुध मिला।

बैंक में लगे सीसीटीवी कैमरे में दाे ठग नजर अा रहे हैं। पीड़ित के शिकायत देने के बाद सिटी थाना पुलिस ने केस दर्ज करने में एक माह का समय लगा दिया। सिटी थाना के एसएचअाे राजबीर ने बताया कि 5 दिन पहले जॉइन किया है। मामला संज्ञान में अाते ही केस दर्ज करा दिया।

Panipat News - haryana news duped in pnb by cheating handkerchief fraud cheated 40 thousand rupees

अंसल सुशांत सिटी निवासी मनीष नागपाल पुत्र अशाेक नागपाल की पचरंगा बाजार में एम एंड एम अभिलाषा फैशन के नाम से दुकान है। उन्हाेंने बताया कि कलंदर चाैक निवासी 54 वर्षीय अशाेक रावल दुकान पर काम करता था। 5 अक्टूबर काे घर के खर्च के लिए 40 हजार रुपए की जरूरत थी, इसलिए दाेपहर 12:30 बजे सेल्फ चेक देकर अशाेक काे अमर भवन चाैक स्थित पंजाब नेशनल बैंक में भेजा था। 2:30 बजे से अशाेक वापस नहीं अाया ताे दुकान से कर्मी राहुल काे बैंक भेजा। राहुल ने बैंक पहुंचकर फाेन कर बताया कि अशाेक साेफे पर बेहाेश है। नागपाल माैके पर पहुंचे अाैर अशाेक काे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

बैंक में पहले से माैजूद थे ठग

मनीष नागपाल ने बताया कि बैंक में सीसीटीवी कैमरे लगे थे। उनकाे देखा तब पता चला कि दाे ठग बैंक में पहले से माैजूद थे। एक ने काली टाेपी पहनी थी। अशाेक ने 12:51 पर रुपए निकाले। बैंक के गेट पर दाेनाें ने अशाेक काे राेक लिया अाैर बाेले कि पेन दे दाे वाउचर भरना है। झांसे में लेकर ठग उनकाे बाहर ले गए। वहां नशीला पदार्थ सुंघाकर ठगाें ने अशाेक से 40 हजार रुपए ठग लिए। 1:20 बजे अशाेक बैंक के अंदर अाए अाैर साेफे पर बैठे। फिर बेहाेश हाे गए। नागपाल ने कहा कि बैंक में सुरक्षा के काेई इंतजाम नहीं थे। यहां तक की गार्ड भी नहीं था।