Connect with us

पानीपत

पानीपत फ़्लाईओवर पर अनियंत्रित वाहन देते हैं हादसों को न्योता…

Published

on

दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर एक बार फिर हाहाकर मचा। वाहनों की कतार लग गई। घायलों को लेकर अस्पताल भागना पड़ा। वाहन से शव को मुश्किल से निकाला जा सका। हाईवे पर लोग मदद के लिए चिल्ला रहे थे। 33 यात्रियों से भरी उत्‍तराखंड परिवहन निगम की बस को कैंटर ने टक्कर मार दी थी। इसके बाद बस पिकअप से जा टकराई। हादसे में दो की मौत हो गई।

Image may contain: sky and outdoor

दरअसल दिल्ली चंडीगढ़ नेशनल हाईवे पर सेक्टर छह पुलिस चौकी के पास रात करीब तीन बजे एक डीलक्स बस आकर रुकी। बस दिल्ली से देहरादून जा रही थी। इसमें करीब 33 यात्री बैठे थे। बस का इंजन गर्म होने की वजह से ड्राइवर और कंडक्टर उतरकर पानी डालने लगे।

Image may contain: one or more people, sky and outdoor

सभी यात्री बस में सो रहे थे। तभी पीछे से एक कैंटर ने जोरदार टक्कर मारी। इससे बस डिवाइडर को क्रॉस करती दूसरी लेन में जा रही पिकअप से भिड़ गई। पिकअप चालक की मौके पर मौत हो गई। जबकि कैंटर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था, जिसकी पीजीआइ रोहतक में मौत हो गई। इसके अलावा बस ड्राइवर, कंडक्टर और करीब 10 यात्री, पिकअप सवार दो अन्‍य भी घायल हैं।

Image may contain: one or more people, sky and outdoor

झटका लगने से यात्री सीट ने नीचे आ गिरे। बस में अफरातफरी मच गई। यात्री बस से बाहर निकलकर हाईवे पर आ गए। मदद के लिए वहां से निकल रहे वाहनों को रुकवाया गया। देखते ही देखते हाईवे पर जाम लग गया। पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को सिविल अस्पताल में दाखिल कराया गया। घायलों में ड्राइवर राजीव निवासी मुजफ्फरनगर और कंडक्टर ओमकुमार निवासी सहारनपुर का है। जबकि पिकअप चालक उलाहना सोनीपत निवासी विकास की मौत हो गई। वही कैंटर चालक की पहचान नहीं हो पाई है।

Image may contain: night and outdoor

पानीपत में लाडवा के व्यवसायी गौरव गोयल और उनकी पत्नी डॉ. रंजना गोयल की मौत इसी हाईवे पर हुई थी। ट्रैक्टर से गार्डर उनकी कार पर आ गिरा, जिससे गौरव की गर्दन कट गई थी।

Image may contain: outdoor

वहीं रजना ने अस्पताल में दम तोड़ दिया था। इसके अलावा करनाल में दिल्ली के कारोबारी राकेश सहगल की कार दो ट्रकों के बीच फंस गई थी। इससे उनकी पत्नी, बेटी और बेटा की मौके पर मौत हो गई थी।

Image may contain: night, sky and outdoor

Image may contain: sky, cloud, night and outdoor

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *