Connect with us

पानीपत

पानीपत बिहोली के पास पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़ हुई। चार बदमाश फायरिंग करते हुए फरार हो गए

Spread the love

Spread the love बिहोली मे पास सीआइए-2 पुलिस की दो टीमों और पांच बदमाशों में एक घंटा मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने 25 फायर किए। जवाब में पुलिस ने 42 गोलियां चलाईं। बदमाशों की दो गोलियां पुलिस की गाड़ी में लगी। दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। चार बदमाश फायङ्क्षरग […]

Published

on

Spread the love

बिहोली मे पास सीआइए-2 पुलिस की दो टीमों और पांच बदमाशों में एक घंटा मुठभेड़ हुई। बदमाशों ने 25 फायर किए। जवाब में पुलिस ने 42 गोलियां चलाईं। बदमाशों की दो गोलियां पुलिस की गाड़ी में लगी। दो पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। एक बदमाश को पुलिस ने पकड़ लिया। चार बदमाश फायङ्क्षरग करते हुए भाग गए। भागने वाले उत्तर प्रदेश के शामली और सहारनपुर के अंतरराज्यीय गिरोह के हैं। बदमाश हलदाना गांव के मोबाइल टावर की बैट्रियां चोरी करके पिकअप गाड़ी से उप्र ले जा रहे थे।

सीआइए-2 के एएसआइ अनिल कुमार ने बताया कि रात को वह सरकारी टवेरा गाड़ी से हवलदार जयकरण, कुलदीप, प्रमोद, सिपाही राजेश व सन्नी के साथ समालखा अड्डे पर गश्त कर रहे थे। सूचना मिली कि उत्तर प्रदेश के जिला सहारनपुर के गांव धंदपुरा का वाकिब, अपने साथी शामली के सनेहटी निवासी मोबिन, इकबाल उर्फ काला, छोटा और भूरा के साथ पिकअप में हलदाना टावर से बैट्रियां चोरी करके उत्तर प्रदेश की ओर जा रहे हैं।

गाड़ी में बैठे-बैठे कर रहे थे फायरिंग
पुलिस ने भापरा रोड पर स्टेडियम के पास नाकाबंदी की। पिकअप चालक से रुकने का इशारा किया तो गाड़ी में से एक बदमाश ने फायरिंग कर दी। गाड़ी लेकर बिहोली की तरफ भागे। इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई। सीआइए-2 की दूसरी टीम पहुंची। इसमें शामिल एएसआइ नवीन, विनोद कुमार, चंद्रपाल, सुशील, नरेश और परविंद्र ने बिहोली के पास बदमाशों को घेर लिया। गाड़ी में बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। बदमाशों की गाड़ी से पीसीआर को टक्कर मारने का प्रयास किया। समालखा की ओर भागने लगे। जवाब में उसने और सिपाही राजेश ने रिवॉल्वर से पांच-पांच गोलियां बदमाशों पर चलाई। सिपाही सन्नी ने एके-47 से 15 और नरेश ने 17 गोलियां चलाईं।

पलट गई पिकअप तो पकड़े गए
इसी दौरान अनियंत्रित होकर पिकअप गड्ढे में पलट गई। बदमाश वाकिब इसके नीचे दब गया। पुलिस ने उसे निकाला। उससे देसी पिस्तौल और गोलियां बरामद की। गाड़ी से चोरी की करीब आठ लाख रुपये की कीमत की 70 बैट्रियां बरामद की। घायल वाकिब को समालखा के सामुदायिक केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उसे सामान्य अस्पताल रेफर कर दिया। समालखा पुलिस ने पांचों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बदमाशों ने एक घंटे में हलदाना से की थी बैट्रियां चोरी
हलदाना गांव के अजीत ने पुलिस को शिकायत दी कि खेतों में आइडिया का टावर है। वह और धर्मबीर यहां पर सिक्योरिटी कंपनी की ओर से गार्ड तैनात हैं। शनिवार की रात दो बजे उसके पेट में अचानक दर्द हो गया। वह घर से दवा लेकर एक घंटे बाद टावर पर पहुंचा तो दो शेल्टरों के गेट टूटे मिले। से बैट्रियां नहीं मिली।

पांच जिलों में कर रखी वारदात
सीआइए-2 प्रभारी दीपक कुमार ने बताया कि वाकिब का अंतरराज्यीय गिरोह है। इस गिरोह ने उत्तर प्रदेश के अलावा, पानीपत, सोनीपत, करनाल, यमुनानगर और सोनीपत में बैट्रियां  चोरी कर रखी हैं। कई घरों में भी चोरी की दर्जनों वारदात कर रखी हैं। बदमाशों की पिकअप गाड़ी भी चोरी की है। घायल वाकिब के ठीक होने पर उसे अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

बदमाशों ने गाड़ी में रख रखे थे पत्थर और चाकू
इंस्पेक्टर दीपक कुमार ने बताया कि बदमाश फुल तैयारी में थे। उन्होंने पहले से ही गाड़ी में पीछे पत्थर भर रखे थे। बदमाशों ने गोलियां चलाने के साथ-साथ पत्थर भी बरसाए। पुलिस ने गाड़ी से चाकू भी बरामद किया है।

Source Jagran

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *