Connect with us

पानीपत

पानीपत में आया ‘टक़-टक़ गैंग’ भरे दिन में जीटी रोड पर टक़-टक़ तरीक़े से 2 लाख 18 हज़ार की चोरी

Published

on

Spread the love

पानीपत के जीटी रोड पर पालिका बाजार के नजदीक चार आरोपियों ने मिलकर एक कार से 2 लाख 18 हजार रुपए से भरा बैग चुरा लिया। आरोपियों में से एक ने पहले कार में बैठे एक युवक को कहा कि उसे कोई बुला रहा है। फिर दूसरे ने कार चालक की खिड़की की तरफ 10 रुपए के नोट डाल दिए। तीसरे ने उसे नोट पड़े होने की सूचना दी, कार चालक जैसे ही उठाने उतरा तो चौथे ने पीछे की खिड़की से 2 लाख 18 हजार से भरा बैग चुरा लिया। पूरी घटना साथ की दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लेडीज सूट का काम करते हैं पीड़ित

जींद के श्याम कलां गांव के रहने वाले कुलदीप शर्मा अपने साथी रविंद्र, सुनील और शिव कुमार के साथ पानीपत आए थे। वे लेडीज सूट का काम करते हैं। दोपहर लगभग 11.30 बजे वे पालिका बाजार पहुंचे और जीटी रोड पर ही अपनी गाड़ी खड़ी कर दी। शिव कुमार व अशोक पालिका बाजार में चले गए, जबकि रविंद्र असंध रोड पर चला गया।


गाड़ी की ड्राइविंग सीट पर कुलदीप बैठा था जबकि उसके साथ वाली सीट पर सुनील बैठा हुआ था। तभी एक युवक वहां आता है और सुनील को कहता है कि उसे पास वाली दुकान में कोई बुला रहा है। तभी सुनील उतरकर चला जाता है। इसके बाद एक अन्य युवक कुलदीप की तरफ गाड़ी की साइड में 10 रुपए के 12 नोट फेंक देता है और चला जाता है।

फिर तीसरा युवक आता है और कुलदीप को कहता है कि गाड़ी की साइड में उसके नोट पड़े हैं। यह सुनकर कुलदीप नीचे उतरता है और नोट उठाने लगता है। तभी एक चौथा युवक पीछे की खिड़की खोलता है और यहां रखे बैग को चुराकर फरार हो जाता है। कुछ देर बाद रविंद्र, सुनील, शिव कुमार और अशोक गाड़ी में आ जाते हैं।


कुलदीप अपने बैग को देखता है तो अंदर बैग नहीं मिलता। उन्हें पता चल गया कि बैग चोरी हो गया है। पास में एक मोबाइल शोरूम की दुकान पर लगे सीसीटीवी फुटेज को चैक किया तो चोरी की पूरी घटना नजर आई। कुलदीप ने बताया कि बैग में 2 लाख 18 हजार नकद, उसका पर्स था, जिसमें 3 हजार कैश, एटीएम, आधार कार्ड, पैन कार्ड थे।
उन्होंने सिटी थाने में शिकायत दी है। सिटी थाना इंचार्ज संदीप ने बताया कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *