Connect with us

City

पानीपत में एक व्यापारी ने टोना-टोटका से पड़ोसी के व्यापार में घाटा कराने के लिए तांत्रिक बुलाया

Published

on

Advertisement

पानीपत में एक व्यापारी ने कंपीटीशन के चलते साथी व्यापारी पर टोना-टोटका कराने के लिए बंगाल से तांत्रिक बुला लिया। तांत्रिक ने पड़ोसी महिला व्यापारी के पैर के नीचे की मिट्‌टी लेकर कपड़े में बांध ली और टोटका करने लगा। महिला ने अपने परिजनों को बताया तो हंगामा हो गया। लोगों ने तांत्रिक को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हंगामे के बाद आरोपी की दुकान म� - Dainik Bhaskar

Advertisement

बिहार निवासी पूनम ने बताया कि वह परिवार के साथ पीपल मंडी में किराए पर रहती है और बत्रा कॉलोनी में प्लास्टिक के सामान की दुकान करती है। पड़ोसी संजय जैन भी प्लास्टिक के सामान बेचता है। आरोप है कि वह दिनभर शराब के नशे में रहता है और उनका व्यापार अच्छा चलने के कारण रंजिश रखता है।

Jadu Tona Totka And Tantra Mantra By Tantrik - Tone Totke in Hindi - उम्र  बढ़ाने के लिए तांत्रिक बच्ची की लाश पर कर रहा था जादू-टोना | Patrika News

Advertisement

पूनम ने बताया कि पड़ोसी व्यापारी ने उसके व्यापार में घाटा कराने की नीयत से गुरुवार को बंगाल से एक तांत्रिक बुलाया। जब वह उसकी दुकान के सामने से गुजरी तो तांत्रिक ने उसके पैरों के नीचे आई मिट्‌टी को उठाकर एक काले कपड़े में बांध लिया और तंत्र क्रिया करने लगा।

उसने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने अन्य दुकानदारों के साथ आरोपी की दुकान पर पहुंचकर तांत्रिक को पकड़ लिया और हंगामा किया। कई लोगों ने तांत्रिक के साथ मारपीट की। मामले की सूचना ओल्ड इंडस्ट्रियल थाना पुलिस को दी गई। पुलिस मामले की जांच कर रही है। देर रात तक इस मामले में किसी पक्ष की तरफ से थाने में शिकायत नहीं दी गई थी।

Advertisement
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *