Connect with us

पानीपत

पानीपत में चोरों ने बैंक में छुट्टी वाले दिन में मौक़ा पाकर की लॉकर तोड़कर चोरी..- Panipat News

Published

on

पानीपत के punjab & sindh bank में चौंकाने वाली चोरी का खुलासा हुआ है। रविवार की छुट्टियों का फायदा उठाकर चोरों ने छत का लैंटर तोड़ दिया और bank में घुस गए। इसके बाद, locker को तोड़कर चोरी करते है। लॉकर में से चोर क्या ले गया अभी तक इस बात का खुलासा नहीं हुआ है। वहीं, locker चोरी का पता चलते ही bank customer’s परिसर में इकट्ठा होने लगे।

पानीपत में स्थित संत नरेन गुरुद्वारा भवन में पब्लिक स्कूल है। इस स्कूल के अंतर्गत पंजाब और बैंक सिंध हैं। सुबह school खुल गया और पुलिस को चोरी की सूचना दी गई। छुट्टियों का फायदा उठाते हुए chor घटना को शांति से अंजाम देते हैं।

बैंक की छत को तोड़ दिया

चोर पाइप की मदद से स्कूल के कमरे की खिड़की तक पहुंचते हैं। खिड़की को काटें और bank के ऊपर के कमरे में प्रवेश करें। यह कमरा locker room के ठीक ऊपर है। फिर cutter से छत को काटा। इसके बाद, वे उन क्लास में रखे टाट पट्टी के सहारे नीचे उतरे । यहां से चोर ड्रेसिंग रूम में पहुंच जाते हैं।

छह लॉकर नष्ट

चोरों के locker रूम में पहुंचने के बाद, उन्होंने locker को तोड़ ना शुरू कर दिया। उसने छह locker तोड़ दिए और चोरी को अंजाम दिया।

पुलिस ने कहा कि किस समय चोरी हुई, इसके बारे में अभी तक कोई information नहीं है | छत को काटने में लंबा समय लगता है। ऐसी स्थितियों में, चोर रविवार को ही ऐसा काम करते है बैंक के अधिकारी भी उस जगह पहुंच जाते हैं। यह बताया नहीं जा सकता की locker किसका है और इसमें क्या था ।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *