Connect with us

पानीपत

पानीपत में ब्यूटी पार्लर चलाने वाली महिला को उसके पती ने इसलिए दिया ज़हर क्यूँकि वो….

Published

on

श राबी पति से तंग आकर कुटानी गांव की एक महिला ने घर में ही सिलाई और ब्यूटी पॉर्लर का काम शुरू किया तो उसके कामकाज से नाराज पति ने दोस्तों संग मिलकर उसे ज हरीला पदार्थ पिला दिया। महिला ने हालत बिगड़ती देख फोन पर परिजनों को सूचना दी। फिलहाल उसका मेडिकल कॉलेज खानपुर में इलाज चल रहा है। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

आजाद सिंह ने बताया कि उसने अपनी बेटी ऋतु उर्फ पिंकी की शादी कुटानी गांव के प्रवीन के साथ की थी। शादी के बाद से ही प्रवीन श राब पीने लगा। अक्सर वह न शे में ऋतु के साथ मारपीट करता। एक बेटा होने के बाद भी घर के हालात नहीं सुधरे तो सालभर पहले ऋतु ने तंग आकर कोर्ट में त लाक लेने का प्रयास किया। लगभग चार माह कोर्ट में मामला चलने के बाद पति प्रवीन ने उसे तंग न करने का आश्वासन देकर समझौता कर लिया।

demo pic

आरोप है कि ऋतु के ससुराल जाते ही पति ने उसे जलाकर मारने की कोशिश की। किसी तरह जान बचाकर वह दोबारा मायके चली गई, लेकिन इस बार भी पति पंचायती तौर पर समझौता करके उसे वापस ससुराल ले आया। अब उसने ऋतु को खर्चा देना बंद कर दिया तो उसने बेटे के पालन-पोषण के लिए खुद सिलाई और ब्यूटी पॉर्लर काम करना शुरू किया।

20 मार्च को उसका पति अपने दो नकाबपोश दोस्तों के साथ घर आया। दोस्तों के हाथ पकडऩे पर आरोपित पति ने दूध में ज हरीला पदार्थ मिलाकर ऋतु को पिला दिया। हालत बिगड़ती देख तीनों आरोपित वहां से फरार हो गए। महिला की तबीयत बिगड़ती देख पड़ोसियों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां से उसे मेडिकल कॉलेज खानपुर रेफर कर दिया गया।

होली के दिन महिला को थोड़ा होश आया तो पिता ने किला थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिसकर्मियों ने छुट्टी होने की बात कहकर बयान लेने की बात कही, लेकिन उसकी खराब होती हालत देख पिता से रूका नहीं गया। पुलिस कंट्रोल रूम और महिला हेल्प लाइन नंबर पर फोन कर अधिकारियों को मामले से अवगत कराया। लगभग एक घंटा बाद पुलिसकर्मी ऋतु के बयान लेने खानपुर पहुंचे। बयानों के लगभग एक घंटे बाद ही ऋतु की तबीयत फिर से खराब हो गई।

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *