Connect with us

पानीपत

पानीपत में सीएम मनोहर लाल का रोड शो, शामिल हुए सभी भाजपा नेता व समर्थक

Published

on

Advertisement
सीएम मनोहर लाल ने पानीपत में मंगलवार को अपना पहला रोड शो किया। रोड शो में कैबिनेट मंत्री कृष्ण लाल पंवार, दो बार करनाल लोकसभा से सांसद रहे और वर्तमान में भाजपा में शामिल हुए अरविंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया, ग्रामीण विधायक महिपाल ढांडा, रोहिता रेवड़ी व जिलाध्यक्ष प्रमोद विज मौजूद रहे। सीएम मनोहर लाल ने सब्जी मंडी के पास शिव मंदिर से भगवान शिव की पूजा कर रोड शो शुरू किया। 4 किलोमीटर का रोड शो साढ़े तीन घंटे में खत्म हुआ। 21 जगहों पर सीएम का स्वागत हुआ। सीएम ने अपने रोड शो के दौरान एक चौकीदार व चाय बेचने वाले को सम्मानित कर सबको चौंका दिया। सीएम ने चौकीदार को सम्मानित करते हुए कहा कि मैं भी चौकीदार।
cm manohar lal

मंगलवार को सीएम अपने तय रोड शो के लिए पानीपत दोपहर 3 बजकर 42 मिनट पर पहुंचे। भाजपा जिला कार्यकारिणी ने सीएम के शो को सफल बनाने के लिए सभी निगम पार्षद व स्थानीय नेताओं की ड्यूटी लगाई थी। हर 200 मीटर की दूरी पर सीएम का सम्मान समारोह आयोजित किया गया था। सीएम ने सम्मान समारोह में कार्यकर्ताओं से अपील की कि हमें दोबारा पीएम नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है।

Advertisement

पानीपत में सीएम का रोड शो

इसके लिए सभी तैयारियों में जुट जाएं। रोड शो में सीएम की सुरक्षा के लिए प्रशासन ने पुलिस लाइन व मधुबन से अतिरिक्त पुलिस बल को बुलाया था। सीएम मनोहर लाल के रोड शो से पूरा शहर भाजपा मय हो गया। जीटी रोड, सनौली रोड, जाटल रोड व मॉडल टाउन में पार्टी व नेताओं के बैनर लगे थे। सीएम मनोहर लाल ने साढ़े 6 बजे अपना रोड शो सनौली रोड, जाटल रोड व मॉडल टाउन से होते हुए असंध रोड रामलाल चौक पर समाप्त किया।
cm manohar lal

Advertisement

नेताओं ने चादर ओढ़ाई, सीएम ने चाय वाले को दे दी

सीएम मनोहर लाल जब खुली जीप पर सवार थे चारों तरफ लोगों की भीड़ थी। हर चौराहे पर उनका स्वागत किया जा रहा था। इसी वक्त संजय चौक के पास सीएम ने गाड़ी को रोककर एक चाय वाले रामकुमार को बुलाया और उनको चादर देकर सम्मानित किया। चौकीदार ने अपना नाम सुंदर कश्यप बताया और कहा कि वो 6 साल से चौकीदार है। इस पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि मैं भी हूं चौकीदार।

यहां-यहां किया गया सीएम को सम्मानित

सीएम मनोहर लाल का रोड शो

शिव चौक सनौली, बाबा कांशी गिरी मंदिर, भीम गौड़ा मंदिर, दरगाह शम्शुदीन एंव गुरूद्वारा लउ वाला, राम मंदिर गली के बाहर, 7 वार्ड चुंगी चौक, जीटी रोड पर संजय चौक के पास कट के नीचे, पालीवाल नगर के पास, जाटल रोड पर संजय चौक शॉप एसोसिएशन, जाटल रोड पर फ्लाईओवर के पास, 8 मरला मॉडल टाउन, मॉडल टाउन में रोटरी क्लब ने, कमालिया भवन के पास, आर्य समाज मंदिर मॉडल टाउन, सनातन धर्म मंदिर, श्री गुरूद्वारा श्री रामदास सिंह सभा ने, लाल टंकी मार्केट चौक, रेनबो अस्पताल के पास, ओपीएस ज्वैलर्स के पास व रामलाल चौक पर सीएम को सम्मानित किया गया।
cm manohar lal

Advertisement

मेरी दिली इच्छा है कि मैं करनाल से लड़ूं चुनाव: सीएम

सीएम मनोहर लाल ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि मैं राज्य में जिस भी हलके में जाता हूं वहां लोग कहते हैं कि वो यहां से चुनाव लड़े। लेकिन वो सभी 90 विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव नहीं लड़ सके। वो कहां से चुनाव लड़ेंगे ये फैसला पार्टी करेगी, लेकिन उनकी दिली इच्छा है कि वो करनाल से चुनाव लड़ें, क्योंकि करनाल की जनता ने उन्हें अपार प्यार दिया है।
cm manohar lal

नंबर गेम के कारण दिया अभय चौटाला ने इस्तीफा : मनोहर

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि इनेलो विधायक अभय चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष के पद से नंबर गेम के कारण इस्तीफा दिया है। इनका कुछ गेम चल रहा है। इससे ज्यादा कुछ नहीं है। ये राजनीति है। इनेलो के विधायक भाजपा में अपना आस्था दिखा रहे हैं और सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। कोई भी व्यक्ति साफ मन से भाजपा में शामिल हो सकता है। विपक्ष पूरी तरह से खत्म हो चुका है।
Advertisement

Continue Reading
Advertisement
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *